भोजपुर में ट्रैक्टर व मैजिक गाड़ी की सीधी भिड़ंत:हादसे में तीनों दोस्त गंभीर रूप से घायल, कोल्ड ड्रिंक सप्लाई कर लौट रहे थे सभी

[ad_1]

42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अस्पताल में इलाज के दौरान घायल।

आरा-सिन्हा मुख्य मार्ग पर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शोभी डुमरा गांव के पास बुधवार की देर शाम ट्रैक्टर व मैजिक गाड़ी की की सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में मैजिक पर सवार तीन दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस की मदद से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

घायलों की पहचान टाउन थाना क्षेत्र के तरी मोहल्ला निवासी अजय केशरी के 19 वर्षीय पुत्र राज केशरी,राजू कुमार के 18 वर्षीय पुत्र ओम प्रकाश एवं उसी थाना क्षेत्र के बड़की सिंगही गांव निवासी कृष्णा प्रसाद केशरी के 23 वर्षीय पुत्र आशीष केशरी के रूप में हुई है। घायल राज केशरी के पिता अजय केशरी ने बताया कि राज केशरी कोल्ड ड्रिंक का होलसेल का काम करता है। अजय अपने दोस्त राजू कुमार एवं ओम प्रकाश के साथ मैजिक गाड़ी पर कोल्ड ड्रिंक लोड कर सरैया बाजार स्थित दुकान पर देने गया था। वापस लौटने के दौरान शोभी डुमरा गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर से सीधी भिड़ंत हो गई। जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

ट्रैक्टर व कार की टक्कर,पटना एयरपोर्ट जा रहे थे कार सवार

वहीं, एक अन्य घटना में गड़हनी थाना क्षेत्र के नहसी शिव मंदिर के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर ने कार में जोरदार टक्कर मार दी । इस हादसे में कार सवार तीन लोग जख्मी हो गए। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें गड़हनी पीएससी अस्पताल में इलाज कराया गया।जख्मियों में तरारी थाना क्षेत्र के बड़का गांव निवासी श्याम नारायण सिंह, संतोष सिंह और अंकित कुमार शामिल हैं। बताया जाता कि कार सवार पटना एयरपोर्ट जा रहे थे । तभी विपरीत दिशा से आ रहे बेलगाम ट्रैक्टर ने कार में जोरदार टक्कर मार दी । थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया है। घायलों की तरफ से दिए गए लिखित आवेदन पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment