भागलपुर में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन:एक पिस्टल समेत 6 अर्ध निर्मित देसी कट्टा जब्त, गुप्त सूचना पर हुई छापेमारी

भागलपुर32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
भागलपुर की नवगछिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अनिल यादव के घर में छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है। - Dainik Bhaskar

भागलपुर की नवगछिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अनिल यादव के घर में छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है।

भागलपुर के नवगछिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक घर में छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है। पुलिस ने इस्माइलपुर थाना क्षेत्र में लक्ष्मीपुर के रहने वाले अनिल यादव के घर पर छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध निर्मित और अर्धनिर्मित हथियार समेत हथियार बनाने के कई उपकरण को जब्त किया है। छापेमारी के दौरान मिनी गन फैक्ट्री संचालक अनिल यादव और दिलखुश यादव मौके से फरार हो गया।

नवगछिया डीएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि एसपी सुशांत कुमार सरोज के निर्देश पर पुलिस टीम का गठन किया गया। नवगछिया एसडीपीओ के नेतृत्व में हुई छापेमारी में पुलिस ने लक्ष्मीपुर गांव में कई महीने से संचालित मिनी गन फैक्ट्री का सफल उद्भेदन किया है। नवगछिया पुलिस द्वारा अनिल यादव के घर की गई छापेमारी में एक देसी राइफल, एक देसी जर्सी, तीन देसी कट्टा, एक पिस्टल, मिस फायर गोली के कई खोखे, छ: अर्ध निर्मित देसी कट्टा, सात बट के साथ साथ पुलिस ने एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है। नवगछिया डीएसपी ने बताया कि पुलिस को इलाके में मिनी गन फैक्ट्री के संचालन किए जाने की लगातार सूचना मिल रही थी। लेकिन इसका उद्भेदन नही हो पा रहा था।

वहीं जब सुशांत कुमार सरोज को इसकी सूचना मिली की इस्माइलपुर में हथियार की खरीद बिक्री को लेकर कुछ तस्कर लक्ष्मीपुर गांव आने वाले है। जिसके बाद एसपी ने त्वरित कर्रवाई करते हुए एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस टीम को छापेमारी करने का निर्देश दिया। लक्ष्मीपुर गांव में संचालित किए जा रहे मिनी गन फैक्ट्री में छापेमारी के दौरान हथियार तस्कर दिलखुश यादव और संचालक अनिल यादव फरार होने में कामयाब रहे। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

वहीं दोनों अपराधियों के आपराधिक इतिहास को भी खंगालने में पुलिस जुटी हुई है। आपको बता दें कि पुलिस जिला नवगछिया में अपराध को कम करने के लिए पुलिस लगातार अपराधियों पर नकेल कसने का काम कर रही है। वहीं नवगछिया पुलिस जिला में मिनी गन फैक्ट्री के उद्भेदन होने से अपराधियों के बीच हड़कंप मचा हुआ है।


Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment