बोलेरो सहित ड्राइवर अपहरण मामले का पुलिस ने किया खुलासा:दरभंगा में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार, 2 लाख रुपए की कर रहे थे मांग

[ad_1]

दरभंगा36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपियों को दबोचा - Dainik Bhaskar

पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

दरभंगा जिले में ड्राइवर सहित बोलेरो अपहरण मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे के अंदर वाहन सहित तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। ड्राइवर को अपराधियों के चंगुल से छुड़ा लिया है। इस इस बात की जानकारी सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने मब्बी ओपी थाना में प्रेसवार्ता कर दी है। उन्होंने बताया कि, बीते बुधवार की रात रेलवे स्टेशन से सवारी को छोड़कर वापिस लौट रहे जाले के रहने वाले सुमित कुमार की गाड़ी को अपराधियों ने बंदूक की नोक पर सहित ड्राइवर को अगवा कर लिया और मालिक से फिरौती के रूप में 2 लाख की मांग करने लगे।

गैंग में शातिर बदमाश भी हैं शामिल

गाड़ी मालिक संजीत कुमार ने इसकी लिखित सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले पर तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे के अंदर गाड़ी और ड्राइवर सहित तीन अपराधी को मब्बी थाना क्षेत्र के शोभन बाइपास से गिरफ्तार कर लिया गया है।गिरफ्तार बदमाश के पास से एक लोडेड पीस्टल, एक जिंदा कारतूस और पाँच मोबाइल को बरामद किया है। वही उन्होंने कहा फिलहाल तीनो अपराधी पूछताछ चल रही है। पूछताछ के दौरान पता चला कि इस गैंग में कई और शातिर बदमाश है।

क्या कहते हैं एसडीपीओ

वही सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि जिन तीन अभियुक्त की गिरफ्तारी हुई है। उनमें से एक का नाम राहुल राज है। जो पतोर ओपी के उघरा गाँव के रहने वाले है। तथा दो बदमाश प्रवीण कुमार साहू और उज्ज्वल पासवान कमतौल थाना क्षेत्र के सिरहुली गाँव के निवासी है। जिनका पूर्व में भी अपराधी इतिहास रहा है। इनलोगो के द्वारा गाड़ी और चालक को छोड़ने के एवज में दो लाख की फिरौती की मांग की गई थी। इसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए कारवाई चल रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment