बॉयफ्रेंड के साथ हॉलिडे पर गईं सुजैन खान, रोमांटिक फोटोज पर हुईं ट्रोल

[ad_1]

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ वेकेशन पर गई हैं. इस वेकेशन से उन्होंने एक वीडियो शेयर किया. अब उन्हें क्या पता था कि उनकी हैप्पी पिक्चर्स सोशल मीडिया यूजर्स को इतनी ‘आपत्तिजनक’ लगेंगी कि सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग शुरू हो जाएगी. सुजैन ने वीडियो 28 जून को शेयर किया था. इसमें आप उन्हें अपने दोस्तों और अर्सलान के साथ इंजॉय करते देख सकते हैं. सुजैन और उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान का चिल मूड देखकर सोशल मीडिया यूजर्स गर्मा गए और उन्हें खूब ट्रोल किया.

क्या बोले सोशल मीडिया वाले ?

एक यूजर ने लिखा, ऋतिक के पैसों पर दो बेरोजगार ऐश करते हुए. एक ने लिखा, एशिया के सबसे खूबसूरत आदमी से यहां तक का सफर. एक यूजर ने लिखा, अपने बच्चों को सिखा रहे हैं कि पार्टनर कैसे बदले जाते हैं. इन्हें केवल अपनी खुशी की परवाह है और बेचारे बच्चे परेशान होते हैं. एक ट्रोलर ने लिखा, ये केवल सुजैन के तलाक के 400 करोड़ लूटने तक है..उसके बाद रफू चक्कर. 

वैसे बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सुजैन को उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा हो. वो जब भी अर्सलान के साथ दिखती हैं. सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करना नहीं भूलते. वैसे ऋतिक और सुजैन दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं तो ऐसे में ट्रोलर्स को अब उन्हें माफ कर देना चाहिए. ऋतिक भी सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. वे अक्सर इवेंट्स पर साथ नजर आते हैं. हाल में उन्हें मधु मंटेना के रिसेप्शन पर साथ देखा गया था. इन्हें साथ देखकर हमेशा इनकी शादी की चर्चा होती है. खबर है ऋतिक इसी साल दूसरी शादी का प्लान बना रहे हैं.  



[ad_2]

Source link

Leave a Comment