बेतिया में 21 फरार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार:विभिन्न थाना क्षेत्रों में कार्रवाई, 14 सौ लीटर से अधिक शराब व बाइक बरामद

[ad_1]

बेतियाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बेतिया पुलिस अधीक्षक डी. अमरकेश के निर्देश पर फरार अपराधियों की गिरफ्तारी व मद्य निषेध कानून को पूरी तरह लागू कराने के उद्देश्य से जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में विशेष समकालीन अभियान चलाया जा रहा है। अपराध नियंत्रण और विधि व्यवस्था के मद्देनजर रविवार देर रात तक विशेष समकालीन अभियान में जिले के विभिन्न थाने की पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के एक अभियुक्त समेत 21 लोगों को गिरफ्तार किया है।

वाहन चालकों से जुर्माने के रूप में 23 हजार रुपए वसूले

सोमवार दोपहर इंस्पेक्टर सतीश चंद्र माधव ने प्रेस रिलीज जारी कर जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर कुल 21 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें पॉक्सो एक्ट का एक अभियुक्त भी शामिल है। कहा कि गिरफ्तार सभी अभियुक्तों से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने 1434.96 लीटर देशी शराब, 19 लीटर विदेशी शराब, दो बाइक और एक ट्रैक्टर को जब्त किया है। इसके अलावा वाहन जांच के दौरान यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों से जुर्माने के रूप में पुलिस ने 23 हजार रुपए भी वसूले हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment