बेटे के जनाज़े में शामिल होने के लिए गिड़गिड़ाया अतीक अहमद, कहा- मैं सबसे बदनसीब बाप, मैं ही उसकी मौत की वजह

[ad_1]

प्रयागराज. माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) पुलिस मुठभेड़ में मारे गए अपने बेटे असद (Asad Ahmed) का शव देखने और जनाजे में शामिल होने के लिए बुरी तरह छटपटा रहा है. इसके लिए उसके शुक्रवार को रिमांड मजिस्ट्रेट के समक्ष अर्जी भी दायर की है. अतीक अपने बेटे के जनाजे में शामिल होने और आखिरी बार उसकी सूरत देखने के लिए थाने में गिड़गिड़ाता रहा. बीच-बीच में वह भावुक होकर रोते हुए पुलिस वालों से मिन्नतें करता रहा. जब पुलिस की ओर से यह कहा कि वह कुछ नहीं कर सकते, इस बारे में कोर्ट ही आदेश दे सकती है तो उसने कहा मैं दुनिया का सबसे बदनसीब बाप हूं. इतना ही नहीं अतीक अहमद ने ये भी कहा कि मैं ही अपने बेटे की मौत की वजह बना हूं, अब अपने जवान बेटे के जनाजे को कंधा भी नहीं दे पा रहा हूं. उसने कहा मैं आखिरी बार अपने बेटे की सूरत देखने को भी तरस रहा हूं,

अतीक अहमद ने शुक्रवार को कोर्ट से लेकर डीएम के यहां तक अर्ज़ी डलवाने की कोशिश कराई लेकिन उसे कहीं कामयाबी नहीं मिली. अतीक अहमद की अर्जी पर सेशन कोर्ट में आज यानी शनिवार को सुनवाई होगी. दरअसल शुक्रवार को जिला अदालत में आंबेडकर जयंती पर अवकाश था, इसलिए अतीक की ओर से रिमांड मजिस्ट्रेट के पास अर्जी देकर बेटे के जनाजे में शामिल होने की अनुमति दिए जाने का अनुरोध किया गया है. अब शनिवार को यह अर्जी मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) की अदालत में दायर की जाएगी.

ये भी पढ़ें- ‘जिंदा रहा तो इंतकाम लूंगा…’, असद का रोल पूछने पर भड़का माफिया अतीक, STF काे दी धमकी

कसारी-मसारी में होना है सुपुर्द-ए-खाक
इस बीच, मुठभेड़ में मारे गए असद और गुलाम के शव लेने उनके परिजन शुक्रवार की शाम झांसी पहुंचे. असद का शव लेने उसका फूफा उस्मान पहुंचा है, जबकि गुलाम का शव लेने उसका साला नूर आलम पहुंचा है.

शुक्रवार की शाम अतीक के मोहल्ले कसारी मसारी में भारी संख्या में लोग जमा थे और असद का शव लाए जाने की चर्चा रही. असद का शव दफनाने के लिए कसारी मसारी कब्रिस्तान में शाम तक कब्र तैयार कर ली गई थी. हालांकि देर शाम तक परिजनों को शव सुपुर्द नहीं किए जाने से अब शनिवार को उसे सुपुर्द-ए-खाक किए जाने की संभावना है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि असद के अंतिम संस्कार के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहेगा ताकि कोई अप्रिय घटना ना घटे.

गौरतलब है कि गुरुवार को झांसी में विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के साथ मुठभेड़ में अतीक अहमद के बेटे असद और उमेश पाल हत्याकांड में नामजद अन्य आरोपी गुलाम की मौत हो गई थी. यह घटना उस समय हुई जब अतीक और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज की सीजेएम अदालत में पेशी हो रही थी.

Tags: Atiq Ahmed, Encounter, UP police

[ad_2]

Source link

Leave a Comment