बिहार में दिनदहाड़े चला खूनी खेल, बाप-बेटे पर की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत

[ad_1]

अरुण कुमार शर्मा/मुंगेर. बिहार के मुंगेर में अपराधियों का तांडव जारी है. शुक्रवार की देर रात एक बार फिर मुंगेर गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा. यहां बेखौफ अपराधियों ने पिता-पुत्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस हमले में पिता की मौत मौके पर ही हो गई जबकि पुत्र को गंभीर स्थिति में पटना रेफर किया गया है.

यह वारदात वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र की है. यहां केमखा के ट्रांसपोर्टर रामचन्द्र यादव और उनका बेटा राहुल कुमार बजरंगबली मंदिर के समीप अपने बस को धुलवा रहे थे. इसी दौरान हथियार से लैस चार बाइक पर सवार 8 अपराधी वहां पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग कर दी. अपराधियों की एक गोली रामचन्द्र यादव के सिर में जा लगी, जिसके घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. वहीं राहल कुमार की पीठ में गोली लगी है. हमला करने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घायल राहुल को इलाज के लिए तत्काल सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें भागलपुर रेफर कर दिया गया. इधर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

आपसी रंजिश का नतीजा

बताया जा रहा है कि रामचन्द्र यादव की हत्या पुरानी रंजिश की वजह से की गई है. रामचन्द्र यादव मां चंडी ट्रांसपोर्ट के ऑनर थे. साथ ही वे सूद पर पैसा देने का भी धंधा करते थे. इस कारण कई लोगों से उसकी रंजिश थी. पुलिस का मामना है कि पुरानी रंजिश के कारण वारदात को अंजाम दिया गया है. मृतक के बड़े बेटे आशीष ने बताया कि अपराधी 8 की संख्या में आए थे.

अपराधियों की हुई पहचान

पुलिस के मुताबिक, फायरिंग करने वाले अपराधियों की पहचान हो गई है. तीन दिन पहले ही उनलोगों से इन अपराधियों से रामचंद्र की झगड़ा हुआ था. इस बाबत वासुदेवपुर ओपी पुलिस में लिखित शिकायत की गई थी. लेकिन पुलिस ने शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की और शुक्रवार देर रात अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया.

पुलिस का विरोध

वारदात की सूचना मिलते ही एसडीपीओ सदर राजेश कुमार सहित वासुदेवपुर व अन्य थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तहकीकात प्रारंभ की. हालांकि पुलिस को पहुंचने पर परिजन व स्थानीय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. लेकिन काफी समझाने के बाद मामला शांत हुए.

8 खोखा बरामद

पुलिस ने घटनास्थल से 8 खोखा बरामद किया है. इधर, पुलिस घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही है. ताकि अपराधियों की शिनाख्त की जा सके. डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि अपराधियों की गोली से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जबकि एक युवक घायल है. दोनों पिता-पुत्र है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है.

Tags: Bihar crime news, Local18, Munger news, Murder case

[ad_2]

Source link

Leave a Comment