बाइकर्स के स्टंट का अड्डा बना पटना का गंगा पथ:ट्रैफिक पुलिस की टीम तैनात, एसपी अनिल कुमार ने कहा- कार्रवाई होगी


capture 1 1680447131 बाइकर्स के स्टंट का अड्डा बना पटना का गंगा पथ:ट्रैफिक पुलिस की टीम तैनात, एसपी अनिल कुमार ने कहा- कार्रवाई होगी

पटना6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है स्टंट का वीडियो

राजधानी पटना का गंगा पथ बाइकर्स के स्टंट का अड्डा बन गया है। हालात यह है कि शाम होते ही गंगा पथ के पीएमसीएच जाने वाले लेन पर जुटे युवा अपनी बाइक से स्टंट कर करतब दिखाते आपको अमूमन दिख जाएंगे और इन्हें रोकने और टोकने वाला कोई नहीं। बाइकर बड़े आराम से गंगा पथ के एक लेन में स्पोटर्स बाइक पर सवार होकर बड़े आराम से बेपरवाह होकर स्टंट करते हैं। हालांकि इस तरह के स्टंट को रोकने मामले को लेकर जब ट्रैफिक एसपी से दैनिक भास्कर की टीम ने सवाल किया तो ट्रैफिक एसपी अनिल कुमार ने जल्द ही गंगा पथ पर एक विशेष मुहिम चलाकर ऐसे बाइकर्स पर नकेल कसने की बात कही है।

ट्रैफिक पुलिस की एक टीम तैनात

अगर हम बात करें इन युवाओं के द्वारा किए जा रहे स्टंट की तो लगातार सोशल साइट्स पर गंगा पथ पर स्टंट करने वाले इन युवाओं की तस्वीरें वायरल होती है । हालांकि इस पूरे मामले पर दैनिक भास्कर से टेलिफोनिक बात करते हुए ट्रैफिक एसपी अनिल कुमार ने बताया है कि लगातार वायरल वीडियो के आधार पर स्टंट करने वाले बाइक पर ट्रैफिक पुलिस के कर्मी कार्रवाई करते हैं। गंगा पथ पर ऐसे स्टंट करने वाले युवाओं को रोकने के लिए ट्रैफिक पुलिस की एक मोबाइल टीम भी लगाई गई है।हालांकि जिस जगह पर ट्रैफिक पुलिस के मोबाइल टीम की मौजूदगी नहीं होती है। उसी जगह पर बाइकर्स स्टंट करते हैं। हालांकि ऐसे बाइकर्स को चिन्हित कर लगातार कार्रवाई करती है।

क्या कहते हैं ट्रैफिक एसपी

ट्रैफिक एसपी अनिल कुमार बताते हैं की हाल के दिनों में ऐसे बाइकर पर लगाम लगाने के लिए गंगा पथ पर ऑटोमेटिक कैमरे लगाए गए हैं । जिसके जरिए तेज रफ्तार से फर्राटा भरने वाले और स्टंट करने वाले कई बाईकर का चालान भी काटा गया है । हाल के दिनों सोशल साइट पर वायरल हुए गंगा पथ पर स्टंट करते हुए वीडियो मामले पर ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वायरल वीडियो में दिख रहे बाइकर्स के बाइक को भी जप्त करने की कार्रवाई की है । फिलहाल ऐसे स्टंट करने वाले युवाओं को रोकने के लिए ट्रैफिक पुलिस एक विशेष अभियान चलाने की तैयारी में है ।

खबरें और भी हैं…

Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment