पूर्णिया में सड़क हादसे में दो दिनों में पांच मौत:सड़क किनारे खड़े ट्रैकटर से टकराई बाइक, मौके पर ही गई जान

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Purnia
  • Five Killed In Road Accident In Purnia In Two Days Bike Collided With A Tractor Standing On The Roadside, Died On The Spot

पूर्णिया10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
युवक की मौत के बाद जीएमसीएच में मौजूद परिजन - Dainik Bhaskar

युवक की मौत के बाद जीएमसीएच में मौजूद परिजन

पूर्णिया जिले में बीते दो दिनों में हुए सड़क हादसे में 5 लोगों ने अपनी जान गवाई है। वहीं इन हादसों में 11 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। दरअसल, रविवार की देर शाम जिले के सरसी थाना क्षेत्र के पांचो टोल के पास ट्रैक्टर से टकराकर एक युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान राजीव मुर्मू के रूप में हुई है। घटना के बाबत मृतक के नाना पांचू हसदा ने कहा कि राजीव मुर्मू बाइक से जा रहा था। तभी सामने से आ रही बोलेरो की हेडलाइट की रोशनी सीधे उसके आंख पर पड़ी। जिस कारण उसकी बाइक सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर के डाला से टकरा गई। घायल अवस्था में उसे मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

राजीव का पोस्टमार्टम कराने के लिए जीएमसीएच पहुंचे परिजन।

राजीव का पोस्टमार्टम कराने के लिए जीएमसीएच पहुंचे परिजन।

7 की जगह ऑटो में सवार थे 11 लोग, हादसे में 4 की मौत
शनिवार की सुबह 10 बजे केनगर थाना क्षेत्र में एथेनॉल फैक्ट्री के पास ऑटो और बस की टक्कर में 4 लोगों की मौत गई। जबकि ऑटो सवार 7 लोगों जख्मी हो गए। इस सड़क में जख्मी सभी लोगों को गंभीर चोट लगने के बाद इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहीं हादसे के संबंध में बताया जाता है कि ऑटो में 7 यात्रियों के सवारी की जगह थी। मगर ऑटो चालक ने क्षमता से अधिक लोगों को ऑटो में सवार कर लिया था। इधर, जिले में शहरी इलाके को छोड़ दें तो ग्रामीण इलाकों के बाजार और सड़कों पर पुलिस ट्रैफिक नियमों का पालन करवाती नहीं करती दिखती।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment