पूनम ढिल्लों के बेटे को देख कांप जाएंगेपूनम ढिल्लों के बेटे को देख कांप जाएंगे कई हीरो, दमदार पर्सनालिटी से किया बड़े-बड़े को फेल, फैन्स बोले- दम है  बड़े-बड़े हीरो, दमदार पर्सनालिटी से किया बड़े-बड़े को फेल, फैन्स बोले- दम है 

[ad_1]

पूनम ढिल्लों के बेटे को देख कांप जाएंगे कई हीरो, दमदार पर्सनालिटी से किया बड़े-बड़े को फेल, फैन्स बोले- दम है 

पूनम ढिल्लों के बेटे अनमोल की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

पूनम ढिल्‍लों अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं. पूनम 1978 में मिस इंडिया का ख़िताब भी जीत चुकी हैं. पूनम ढिल्‍लों ने अपनी बेमिसाल खूबसूरती से फैन्स के दिलों पर राज किया था. भले ही अब पूनम ने फिल्मों से दूरी बना ली हो, पर उनकी अदाकारी और खूबसूरती का गुणगान लोग आज भी करते हैं. पूनम ढिल्‍लों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं और यहां पोस्ट साझा कर अपने फैन्स के साथ जुड़ी भी रहती हैं. आपको पता है पूनम ढिल्लों का एक हैंडसम बेटा भी है, जिनका नाम अनमोल है. 

यह भी पढ़ें

अनमोल ठकेरिया ढिल्लों के सोशल मीडिया पर ढेरों तस्वीरें मौजूद हैं. अनमोल को इंस्टाग्राम पर हजारों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. अनमोल की जो फोटो सामने आई है, उसमें वे मल्टी कलर जैकेट और ब्लैक कलर की जींस पहने दिखाई दे रहे हैं. वायरल हुई इस इंस्टा पोस्ट में अनमोल की कई तस्वीरें हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फोटोज में अनमोल काफी कूल और हैंडसम दिख रहे हैं. फोटो पर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी का भी कमेंट आया है. उन्होंने फोटो पर ‘ऑसम’ कमेंट किया है. वहीं एक यूजर लिखते हैं, ‘OMG स्टारकिड्स जरा बचकर रहना’.

अनमोल ढिल्लों की फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इतना ही नही, लोगों की इस पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आप बहुत हैंडसम हैं’. एक और ने लिखा है, ‘हमें तो पता ही नहीं था कि पूनम मैम का बेटा भी है’. गौरतलब है कि पूनम ढिल्लों त्रिशूल (1978), काला पत्थर (1979), नूरी (1979) जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने 1988 में फिल्म प्रोड्यूसर अशोक ठकेरिया से शादी की थी. हालांकि, दोनों की यह शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाई थी और 1997 में इनका तलाक हो गया था. इस कपल के अनमोल और पलोमा नाम के दो बच्चे हैं.



[ad_2]

Source link

Leave a Comment