पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी ने जारी किया एडमिट कार्ड:पार्ट-1 की परीक्षा के लिए बनाए गए कुल 42 केंद्र, एक लाख से ज्यादा अभ्यर्थी देंगे एग्जाम

[ad_1]

पटनाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी ने जारी किया एडमिट कार्ड।

पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी ने गुरुवार रात 20 अप्रैल से आयोजित होने वाली स्नातक पार्ट-1 की परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया। यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रोफेसर आरके सिंह के निर्देश के बाद परीक्षा नियंत्रक डॉ महेश मंडल ने वेबसाइट पर एडमिट कार्ड को लाइव कर दिया। अभ्यर्थी पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

परीक्षा के लिए बनाए गए कुल 42 केंद्र

परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि पटना और नालंदा जिले में परीक्षा के लिए कुल 42 केंद्र बनाए गए। इन केंद्रों पर एक लाख से ज्यादा अभ्यर्थी परीक्षा देंगे। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद अगर उसमें किसी भी प्रकार की त्रुटि होती है तो इस स्थिति में शनिवार को इसमें सुधार किया जा सकेगा।

इसके लिए अभ्यर्थियों को एक एप्लीकेशन अपने कॉलेज से सत्यापित कराते हुए विश्वविद्यालय के काउंटर पर जमा करना होगा और इसके साथ डाउनलोड किए गए प्रवेश पत्र को अटैच कर जमा करना होगा। इसमें सुधार होते ही अभ्यर्थियों को सूचना दे दी जाएगी।

20 तक भर सकते पीजी द्वितीय सेमेस्टर फॉर्म

पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी में पीजी सत्र 2022 से 24 के लिए द्वितीय सेमेस्टर नियमित और व्यवसायिक कोर्स का परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि घोषित कर दी गई थी। बता दें कि अभ्यर्थी बिना विलंब शुल्क के 20 अप्रैल तक परीक्षा फॉर्म भर सकते हैं और अगर उन्हीं परीक्षा फॉर्म भरने में विलंब होता है तो 24 अप्रैल तक 100 रुपए के विलंब शुल्क के साथ वह परीक्षा फॉर्म भर सकते हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment