पत्नी ने शराबी पति को जमीन बेचने से रोका,तो सनकी ने कर दी इकलौते बेटे की हत्या

[ad_1]

आदित्य आनंद/गोड्डा.नशा नाश का जड़ होता है यह कहावत तो आपने सुनी होगी. लेकिन नशा मनुष्य के मस्तिष्क पर इस प्रकार प्रभाव डालती है कि वह रिश्ते नाते अपने पराए मोह माया सब भूल जाता है. पौराणिक काल में कई महर्षियों ने कलयुग के नाश का एक मूल कारण नशा भी बताया है. जहां बीते दिन गोड्डा के महागामा थाना क्षेत्र में हुई एक घटना आपके दिल को झकझोर छोड़कर रख देगी.

नशे के लिए पति ने जमीन बेचनी चाहिए. पत्नी ने अपने बच्चे के भविष्य को देखते हुए जमीन बेचने से रोका तो पति ने अपने चार वर्षीय इकलौते बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी. महागामा थाना क्षेत्र के कस्बा गांव के मोहम्मद गुड्डू शराब पीने के लिए अपने गांव की जमीन बेचना चाहता था. उसकी पत्नी नबीता खातून ने अपने इकलौते बेटे के भविष्य के लिए जमीन बेचने से अपने पति का विरोध कर रही थी. इसलिए पिता ने अपने उसे इकलौते बेटे को ही जान से ही मार डाला.

पिता ने बेटे का गला दबाकर कर दी हत्या
सदमे में डूबी पत्नी नविता खातून ने कहा कि उनके पति मोहम्मद गुड्डू 24 घंटे शराब के नशे में धुत रहता था. वह कोई भी कमाई नहीं करता था, जिस वजह से पत्नी मांग कर अपने तीन बेटी और एक बेटे का भरण पोषण करती थी. वहीं पति शराब के नशे में घर आता और रोजाना उनके साथ मारपीट करता था.वहीं बीते, एक सप्ताह पहले जब उसे पता चला की गांव की जमीन उनके पति बेच रहे हैं. उन्होंने इसका विरोधा किया. वह एक सप्ताह बाद जब उनके घर में खाने के लिए अनाज नहीं था तो वह अपने माई से अनाज लाने के लिए गई हुई थी. इसी बीच पति ने अपने इकलौते बेटे की गला घोट कर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने मोहम्मद गुड्डू को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Tags: Crime News, Godda news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18

[ad_2]

Source link

Leave a Comment