पति को हुआ कैरेक्टर पर शक तो लगाए 22 कैमरे, हायर किया प्राइवेट जासूस, फिर पत्नी ने किया बुरा हाल

[ad_1]

हाइलाइट्स

शादी के कुछ सालों पर पति को हुआ पत्नी पर शक
नजर रखने घर पर लगा दिए 22 कैमरे, कराई जासूसी
पत्नी को लगी भनक तो हुई नाराज, फिर जमकर की पिटाई

बेंगलुरु. पति की हरकत से परेशान होकर एक महिला ने कुछ ऐसा किया जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, पति को अपनी पत्नी के कैरेक्टर पर शक था. बताया जाता है कि इस शख्स ने पत्नी पर नजर रखने कथित तौर पर 22 हिडन कैमरा और एक प्राइवेट जासूस को हायर किया. इतना ही नहीं पति ने पत्नी पर नजर रखने के लिए जासूसी सॉफ्टवेयर से लेकर उसका पीछा तक कराया. महिला को जब इसके बारे में पता चला तो उसका गुस्सा सांतवें आसमान पर पहुंच गया. फिर उसने कथित तौर पर पति की जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि महिला ने क्रिकेट के बैट से पति का सिर तक फोड़ दिया.

दरअसल, कपल की 2010 में शादी हुई थी. शादी के दो साल बाद उनके एक बेटा हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेटे के जन्म के कुछ साल बाद पति अपने पत्नि पर शक करने लगा. वह अपनी पत्नी की पीछा करने लगा. बताया जाता है कि पति ने कथित तौर पर घर में कई जगह जासूसी कैंमरे लगा दिए थे. फिर अपने फोन से इसे कनेक्ट कर हर मूवमेंट देखा करता था.

पत्नी ने लगाया जासूसी का आरोप
महिला ने पति पर आरोप लगाया है कि उसने एक प्राइवेट जासूस हायर किया था और वो उसका पीछा करता था. महिला का कहना है कि पति ने उसके मूवमेंट को कैद करने के लिे एक एसएलआर कैमरा भी खरीदा था. इतना ही नहीं पति ने कुछ कथित सबूतों के साथ पति को धमकी भी दी थी. महिला का दावा है कि आरोपी पति ने इस साल उसे एक फोन गिफ्ट किया था. फिर उसे उस फोन में इंस्टॉल किए गए एक जासूसी सॉफ्टवेयर के बारे में पता चला.

ये भी पढ़ें: पति का बंटवारा: 3 दिन पहली तो 3 दिन दूसरी बीवी के साथ रहेगा इंजीनियर पति, संडे को अपनी मर्जी का मालिक

महिला का कहना है कि आरोपी पति ने कुछ तस्वीरों के साथ उसे धमकी दी थी. उसका कहना है कि तस्वीरों में एक शख्स उसके साथ दिख रहा था, जो असल में उसका भतीजा था. जब पति ने तस्वीरें दिखाकर उस पर सवाल उठाए तो वो भड़क गई. फिर उसे क्रिकेट के बल्ले से पति पर वार कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके बाद पति ने पत्नी के खिलाफ थाने में शिकायत भी की है.

Tags: Bangalore, Crime News, Husband Wife Dispute

[ad_2]

Source link

Leave a Comment