पटना में फिर हुई गोलीबारी, बेलगाम अपराधियों ने नीलेश मुखिया को मारी गोली

[ad_1]

पटना. इस वक्त बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बेलगाम अपराधियों ने एक बार फिर से गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. पटना के दीघा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए निगम पार्षद के पति को गोली मार दी है. मिली जानकारी के अनुसार पटना के कुर्जी मोड़ इलाके में अपराधियों ने आज सुबह दिनेश मुखिया को गोली मारी है. नीलेश मुखिया पूर्व में मुखिया भी रह चुके हैं और बीजेपी कार्यकार्य बताए जाते हैं.

बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह अपराधियों ने नीलेश मुखिया के कुर्जी मोड़ स्थित कार्यालय में 5 राउंड फायरिंग की थी, जिसमें से 2 गोली नीलेश को लगी है. वहीं इस घटना के बाद से मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया है. जानकारी के अनुसार बाइक सवार चार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. बाइक सवार अपराधी नीलेश के कार्यालय में पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की. नीलेश को गोली लगते ही कुर्जी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां नीलेश की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया गया.

घटना के बाद आननफानन में लोगों ने पुलिस को खबर दी. घटना के बाद से पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गयी है. वहीं इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. नीलेश मुखिया बीजेपी कार्यकर्ता बताया जा रहे हैं. वह इलाके के मुखिया भी रह चुके हैं. घटना के वक्त दिनेश मुखिया के साथ मौजूद युवक ने बताया कि बाइक सवार चार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. इलाज के लिए पहले नीलेश मुखिया को कुर्जी होली हॉस्पिटल भेजा गया. लेकिन स्थिति गंभीर देखते हुए निजी हॉस्पिटल में रेफर किया गया है. घटना के बाद से दिनेश मुखिया के समर्थकों में पुलिस की कार्यशैली को लेकर भारी नाराजगी है. पुलिस इलाके में पहुंच गई है और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. घटनास्थल पर अभी भी खोखे गिरे पड़े हुए हैं.

इसके अलावा पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र में भी एक व्यक्ति को गोली लगी है. राजधानी के पॉश इलाके हड़ताली मोड़ पर फायरिंग की घटना में एक शख्स को गोली लगी है. पुलिस बता रही है कि यह घटना आपसी विवाद के कारण हुई है. घायल शख्स को हॉस्पिटल भेजा गया है. बता दें, बीते हफ्ते बेखौफ बदमाशों ने पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र में नालंदा के रहने वाले एक युवक को दिनदहाड़े गोली मारी थी. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था. हाल के दिन में पटना समेत पूरे बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है.

Tags: Bihar News, Crime News, PATNA NEWS

[ad_2]

Source link

Leave a Comment