‘न्याय मिलने तक शरीर का एक-एक अंग काटता रहूंगा’, शख्स ने काटी अंगुली तो हरकत में आई पुलिस, जानें पूरा मामला

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र के सतारा जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक 43 वर्षीय व्यक्ति ने शुक्रवार को कैमरे के सामने धारदार हथियार से अपने हाथ की अंगुली काट ली. पीड़ित शख्स ने आरोप लगाया कि पुलिस उन दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है, जिन्होंने उसके भाई और भाभी को आत्महत्या के लिए मजबूर किया था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई. पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को अरेस्ट किया है.

वहीं, पीड़ित शख्स की पहचान धनंजय नानावरे के रूप में हुई है. वायरल हुए वीडियो में उसने कहा, अगर राज्य सरकार ने कार्रवाई नहीं की, तो वह हर हफ्ते अपने शरीर का एक अंग काट देगा. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना फलटन शहर के पास हुई है. धनंजय नानावरे के भाई नंदकुमार नानावरे और उनकी पत्नी उज्ज्वला नानावरे ने पिछले महीने ठाणे जिले के उल्हासनगर शहर में अपने बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी.

इसके बाद मृतक नंदकुमार के भाई ने अपनी तर्जनी उंगली काटकर वीडियो बनाई. वीडियो में, धनंजय ने आरोप लगाया कि इस मामले में एक ‘मंत्री’ शामिल था. धनंजय नानावरे के मुताबिक उनके भाई ने मरने से पहले मंत्री का नाम लिया था, लेकिन इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई. धनंजय ने खंजर से अपनी अंगुली काटने से पहले कहा कि जब तक उन्हें न्याय नहीं मिल जाता, वह हर हफ्ते शरीर का एक हिस्सा काटकर सरकार को भेजेंगे.

‘मैं उनका दिल नहीं जीत सका…’, 10 में से 9 स्टूडेंट ने स्कूल छोड़ा, तो टीचर ने कर ली आत्महत्या

इस हरकत के बाद धनंजय फलटन शहर के पुलिस स्टेशन में पहुंचा. यहां से उसे अस्पताल ले जाया गया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह अब पुणे के एक निजी अस्पताल में भर्ती है और जांच जारी है. स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि धनंजय नानावरे के भाई मृतक नंदकुमार के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें कमलेश निकम, नरेश गायकवाड़, गणपति कांबले और शशिकांत साठे का नाम लिखा है. पुलिस ने इन सभी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है.

Tags: Crime News, Mahrashtra News, Suicide Case


Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment