नौकरानी को टिप में मिली इतनी महंगी चीज, जो खुद भी नहीं खरीद पाते लोग, देखकर उड़े लोगों के होश

नौकरानी को टिप में मिली इतनी महंगी चीज, जो खुद भी नहीं खरीद पाते लोग, देखकर उड़े लोगों के होश

नौकरानी को टिप में मिली इतनी महंगी चीज, जो खुद भी नहीं खरीद पाते लोग

Youtuber MrBeast को इंस्टाग्राम पर उनके नए वायरल वीडियो (viral video) पर कई प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, जिसमें उन्होंने एक रेस्तरां में एक वेट्रेस को अपने व्यावसायिक उपक्रमों को बढ़ावा देने वाले लोगो के साथ एक नई कार गिफ्ट में देने का दावा किया है. 139 मिलियन सब्सक्राइबर्स के साथ मिस्टर बीस्ट, जिनका असली नाम जिमी डोनाल्डसन है, दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले यूट्यूबर हैं.

यह भी पढ़ें

उन्होंने सोमवार को अपलोड किए गए 42-सेकंड के वीडियो में एमी नाम की एक वेट्रेस को अब तक की सबसे बड़ी टिप देने के बारे में बातचीत की, जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें अब तक मिली सबसे बड़ी टिप 50 डॉलर थी.

देखें Video:

जैसे ही उसने उसे एक काले टोयोटा कार की चाबी सौंपी, डोनाल्डसन ने फिर से पूछा. “क्या किसी ने कभी कार की टिप दी है?” 

मिस्टर बीस्ट ने फिर उससे पूछा कि उसे नई कार में लाने से पहले वह उसे देने जा रहा है. उनकी चॉकलेट कंपनी का Feastables लोगो कार के किनारे पर बना है.

इस वीडियो को लगभग 11 मिलियन व्यूज, 10 लाख से ज्यादा लाइक्स और 8000 से ज्यादा कमेंट्स मिले. लोगों ने उनके द्वारा किए गए काम की सराहना करते हुए कमेंट किया.

एक यूजर ने कमेंट किया, “मुझे मिस्टर बीस्ट के वीडियो देखना बहुत पसंद है, अद्भुत काम जारी रखें!” एक यूजर ने कमेंट किया, “अच्छा बनना बंद करो, कोई परवाह नहीं करता.”

 

MP राघव चड्ढा संग फिर नजर आईं परिणीति चोपड़ा




Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment