नरकटियागंज रेलखंड से एक जोड़ी समर स्पेशल ट्रेनों का परिचालन:कटिहार से अमृतसर के बीच चलेगी ट्रेन; बगहा, मोतिहारी, बेतिया भी जाएगी

[ad_1]

बेतिया25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रेल प्रशासन ने नरकटियागंज रेलखंड से एक जोड़ी समर स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। वहीं, एक जोड़ी समर स्पेशल ट्रेन के परिचालन में भी विस्तार किया है। इन ट्रेनों के परिचालन से नरकटियागंज रेलखंड से सफर करने वाले यात्रियों को राहत की उम्मीद जगी है।

कटिहार से अमृतसर के लिए स्पेशल ट्रेन

पूर्व मध्य रेल हाजीपुर की ओर से पत्र जारी किया गया है। कटिहार से अमृतसर के बीच स्पेशल ट्रेन का परिचालन किया जा रहा है। गाड़ी संख्या 05734 शनिवार को नरकटियागंज 3:38 बजे पहुंचेगी। इसी प्रकार सप्ताह के सोमवार को गाड़ी संख्या 05733 अमृतसर से चलकर नरकटियागंज 7:20 बजे पहुंचेगी।

बगहा, नरकटियागंज, बेतिया और मोतिहारी होकर चलेगी

ये ट्रेन गोरखपुर, बगहा, नरकटियागंज, बेतिया और मोतिहारी रेलखंड से होकर चलेगी। इधर, पूर्व मध्य रेल हाजीपुर के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि गाड़ी संख्या 05537 और 05538 दरभंगा-अजमेर स्पेशल गाड़ी का परिचालन यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को देखते हुए रक्सौल से नरकटियागंज और बगहा होते हुए किया गया था। इसमें यात्री सुविधा के लिए गाड़ियों की परिचालन अवधि 4 फेरे और बढ़ा दी गई है।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment