दौसा: 24 घंटे में रेप और गैंगरेप के 3 मामले दर्ज, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

[ad_1]

हाइलाइट्स

तीन मामलों में से दो गैंगरेप के हैं
तीन पीड़िताओं में से दो नाबालिग हैं
महिला, सिकंदरा और रामगढ़ पचवारा थाने में दर्ज हुए केस

दौसा. राजस्थान में राजधानी जयपुर से सटे दौसा जिले में बीते 24 घंटों के दौरान रेप और गैंगरेप के 3 मामले सामने आए हैं. इससे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. ये तीनों मामले महिला थाने, सिंकदरा थाने और रामगढ़ पचवारा थाने में दर्ज किए गए हैं. फिलहाल दौसा पुलिस ने इन तीनों मामलों की जांच शुरू कर दी है और पीड़िताओं का मेडिकल मुआयना तथा बयान कराए जा रहे हैं. इसके साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है.

दौसा जिले के महिला थाने में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज हुआ है. इस संबंध में दर्ज एफआईआर में बताया गया है कि सोहनलाल और दुलीचंद नाम के आरोपियों ने 16 साल की बालिका के साथ गैंगरेप किया. यह वारदात 24 जुलाई को हुई बताई जा रही है. इसका केस शनिवार रात को दर्ज कराया गया है. पुलिस अब पीड़िता के मेडिकल और बयान कराने में जुटी हुई है.

सिकंदरा में भी नाबालिग लड़की के साथ किया गया रेप
वहीं दूसरा मामला सिकंदरा थाने में दर्ज हुआ है. वहां एक नाबालिग के साथ रेप का केस दर्ज किया गया है. इस संबंध में पीड़िता के भाई ने सिकंदरा थाने में पाटन निवासी सीताराम मीणा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. रेप की घटना शनिवार की बताई जा रही है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं तीसरा मामला जिले के रामगढ़ पचवारा थाना में दर्ज किया गया है.

गैंगरेप मारपीट और अश्लील वीडियो बनाने का केस दर्ज
रामगढ़ पचवारा इलाके में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप मारपीट और अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. यह घटना गत वर्ष 3 मई की बताई जा रही है. अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद नाबालिग के परिजनों ने रविराज और जितेश नामक आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. उल्लेखनीय है कि न केवल दौसा बल्कि पूरे राजस्थान में रेप और गैंगरेप के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. रेप और गैंगरेप के इन मामलों को लेकर बीजेपी लगातार गहलोत सरकार पर हमलावर हो रही है. पिछले दिनों आई नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो की रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान में गैंगरेप और रेप के मामले तेजी से बढ़े हैं.

Tags: Crime News, Dausa news, Rajasthan news, Rape Case

[ad_2]

Source link

Leave a Comment