दरिंदगी और हैवानियत की खौफनाक कहानी, अपनी ही बेटी की अस्मत लूटता रहा पाकिस्तानी

[ad_1]

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi

Image Source : FILE
प्रतीकात्मक फोटो

आपको पाकिस्तान में दरिंदगी और हैवानियत की ऐसी खौफनाक घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आपका खून खौल जाएगा, आपका कलेजा कांप उठेगा और दिमाग हिल जाएगा। यहां एक पाकिस्तानी पिता ही अपनी बेटी की अस्मत लूट रहा था। जबकि वाह नाबालिग थी, लेकिन पिता को उसकी मासूमियत पर ज़रा भी रहम नहीं आई। लिहाजा अब पाकिस्तान की कोर्ट में ऐसे दरिंदे और हैवान पिता को मौत की सजा सुनाई है।

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की घटना

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक अदालत ने नाबालिग बेटी से बलात्कार के दोषी व्यक्ति को मौत की सजा सुनाई है। अधिकारियों के अनुसार, लाहौर से 500 किलोमीटर दूर स्थित रहीम यार खान निवासी परवेज शहजाद ने चार महीने पहले अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म किया था। लड़की ने घटना के बारे में अपनी नानी को बताया, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया था। अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश मोईन खोखर ने शुक्रवार को अभियोजन पक्ष द्वारा सबूत और गवाह पेश किए जाने के बाद फैसला सुनाया और उसे मौत की सजा सुनाई।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन



[ad_2]

Source link

Leave a Comment