ढाका में छह मंजिला इमारत में भयंकर विस्फोट, 16 लोगों की मौत, 100 से ज्यादा घायल

[ad_1]

blast in dhaka- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO
ढाका में विस्फोट, 15 लोगों की मौत

बांग्लादेश: ढाका में एक छह मंजिला इमारत इमारत में भयंकर विस्फोट की खबर है जिसमें कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई है और 100 से अधिक लोग घायल हैं। बांग्लादेश की स्थानीय मीडिया ने ये जानकारी दी है। जानकारी के मुताबिक ये ब्लास्ट ढाका के गुलिस्तान इलाके में हुआ और इस विस्फोट की आवाज दूर तक सुनाई दी जिसके कारण पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। लोगों के मुताबिक मृतकों की संख्या में और इजाफा हो सकता है। बता दें कि इस धमाके की क्या वजह थी इसे लेकर किसी तरह का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बिल्डिंग में ब्लास्ट मंगलवार की शाम 4:50 बजे हुआ है। ढाका ट्रिब्यून’ अखबार की खबर के मुताबिक, धमाके के बाद इमारत के तहखाने में कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। विस्फोट के कारण सड़क किनारे खड़ी एक बस को भी नुकसान पहुंचा है। जिस बिल्डिंग में विस्फोट हुआ है उसके निचले तल पर कई स्टोर हैं और इसके बगल में BRAC बैंक की भी एक शाखा है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन



[ad_2]

Source link

Leave a Comment