ठेकेदार हत्याकांड…मेयर के पति पर मर्डर के आरोप में FIR:मृतक की मां ने कहा- मरने से पहले बेटे ने बताया था अपराधियों का नाम

[ad_1]

मोतिहारी35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मृतक राजीव की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

मृतक राजीव की फाइल फोटो।

मोतिहारी के ठेकेदार राजीव हत्या कांड में उसकी मां किशोरी कुमारी ने मोतिहारी नगर निगम की मेयर प्रीति कुमारी के पति राजद नेता देवा गुप्ता सहित पांच को नामजद बताते हुए दो अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। किशोरी कुमारी ने थाने में आवेदन देते हुए बताया है कि, वह अपने पुत्र राजीव रंजन के साथ सब्जी खरीदने पावर हाउस चौक चकिया गई थी कि उसी समय अचानक अपाची पर सवार तीन चार लड़के हम लोगों के बगल से गुजरे और थोड़ी दूर आगे बढ़ने के उपरान्त वापस आकर पूछने लगे कि राजीव भैया के घर जाना है।

नाम पूछ कर मारी थी गोली

मेरे बेटे ने उसमे से दो लड़कों पुष्कर सिंह और रूपेश सिंह को पहचान लिया और बोला कि क्या बात है मैं ही राजीव हूं। तब तक मैं कुछ आगे बढ़ गई और जैसे ही मैं आगे बढ़ ही रही थी कि पुष्कर सिंह मेरे बेटे के पास आकर उसके सीने में गोली मार दी। गोली कि आवाज सुनकर मैं मुड़ी तो पुनः पुष्कर सिंह और रूपेश सिंह मेरे बेटे पर दूसरी गोली चला दी, गोली चलने की आवाज पर बहुत से लोग एकत्रित हो गए और तत्क्षण मैं अपने बेटे को लेकर अस्पताल की ओर भागी तो मेरा बेटा खून से लथपथ अवस्था में बोल रहा था कि पुष्करवा था जो कुख्यात अपराधकर्मी कुणाल सिंह का भतीजा है।

कुणाल के गिरफ्तारी के बाद राजीव को था डर

किशोरी कुमारी ने बताया की मेरा बेटा बोल रहा था कि कुणाल सिंह को ए.के.47 के साथ पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। तब से कुणाल को लग रहा था कि इसको राजीव ने ही गिरफ्तार कराया है। तब से उसे कुणाल से डर था, तथा मेरा बेटा केसरिया में ठीकेदारी के लिए टेण्डर डाला हुआ था। जिससे राहुल सिंह उर्फ मुखिया, देवा गुप्ता मेरे बेटे से नाराज था। और टेण्डर नहीं डालने के लिए बोल रहा था। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे। बोल रहे थे कि इसका अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना।

राजीव की मां ने बताया

“कराहते हुए राजीव बोल रहा था कि देवा गुप्ता तुमने अच्छा नहीं किया। और उसकी आवाज बन्द हो गई। मेरा दावा है कि मेरे बेटे की हत्या पुष्कर सिंह पिता विपीन सिंह और रूपेश सिंह और दो अज्ञात अपराधियों ने किया है। वही कुख्यात अपराधी कुणाल सिंह, मेयर पति देवा गुप्ता और राहुल सिंह उर्फ मुखिया ने साजिश के तहत हत्या कराया है।

अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस

चकिया थाने से कुछ कदम की दूरी पर ठेकेदार राजीव के हत्या मामले में दो लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment