टॉप 5 फाइनलिस्ट से ये कंटेस्टेंट हुआ बाहर, संदीप सिकंद कर रहे थे सपोर्ट

[ad_1]

टॉप 5 फाइनलिस्ट से ये कंटेस्टेंट हुआ बाहर, संदीप सिकंद कर रहे थे सपोर्ट

Arun Mashettey eliminated: टॉप 5 फिनाले से ये कंटेस्टेंट हुआ बाहर

नई दिल्ली:

Arun Mashettey eliminated: सलमान खान के शो बिग बॉस 17 का फिनाले जारी है. बिग बॉस 17 के फिनाले में पहुंचने वालों में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण महाशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा हैं. यह सभी कंटेस्टेंट्स शो में अपने खेल और रणनीति को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे. इन पांचों में से फिनाले की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी इसको लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है. इस बीच इन फानालिस्ट्स में से एक पहला एलिमिनेशन हो चुका है. बिग बॉस 17 से अरुण महाशेट्टी बाहर हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें

द खबरे की ट्विटर हैंडल के अनुसार अरुण महाशेट्टी सलमान खान के इस शो में शुरू से हिस्सा रहे थे. बिग बॉस 17 के अंदर उनकी दोस्ती सबसे ज्यादा तहलका के साथ देखने को मिली थी. शो में वह कई टास्क को लेकर भी काफी चर्चा में रहे थे. बताया जा रहा है कि 12 बजे बिग बॉस 17 के विजेता का ऐलान होना है. ऐसे में एक बार फिर वोटिंग लाइन खोली जाएंगी. ये वोटिंग लाइन 11:45 बजे पर खोली जाएंगी. इस दौरान सभी कंटेस्टेट्स ने शो जीतने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की.

अभिषेक कुमार ने बताया कि अगर वो शो जीते तो अपनी पार्टी में समर्थ को नहीं बुलाएंगे क्योंकि वो चांटा नहीं खाना चाहते. मुनव्वर फारुकी ने बताया कि अगर वो शो जीत गए तो आयशा को अपनी विनिंग पार्टी में नहीं बुलाएंगे. शो जीतने के बाद अगर पार्टी करने का मौका मिले तो किसे नहीं बुलाएंगे इस सवाल पर अंकिता ने विक्की पर कमेंट किया. अंकिता ने कहा कि वैसे तो वो विक्की का नाम लेतीं लेकिन वो उनके बिना पार्टी नहीं कर सकतीं हालांकि विक्की ऐसा कर सकते हैं. बता दें कि घर से निकलते ही विक्की ने शो के दूसरे एविक्टेड कंटेस्टेंट के साथ पार्टी की थी.

 



[ad_2]

Source link

Leave a Comment