जेल से बाहर आए आरोपी ने 5 साल की मासूम के साथ किया रेप, बच्ची की हालत गंभीर

[ad_1]

यसतना. सतना के मैहर में कुछ दिन पहले ही सामूहिक रेप की घटना हुई थी. इसके बाद अब फिर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां जेल से सजा काटकर लौटे आरोपी ने फिर अपराध कर डाला. इस बार उसने 5 साल की मासूम के के साथ रेप किया. आरोपी ने मासूम बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दरिंदगी की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है.

मामला सतना के कोलगवां थाना इलाके के जगत देव तालाब के पास का है. यहां राकेश बर्मन नाम के आरोपी ने 5 साल की मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर साथ ले जाने की कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हुआ. फिर आरोपी ने बच्ची का अपहरण किया और उसे एकांत में ले गया. जहां उसने बच्ची के साथ रेप किया. इधर मासूम के परिवार वाले लापता बच्ची को तलाशते रहे. उन्होंने थाने में बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई.

मासूम की हालत नाजुक
पुलिस ने तलाश शुरू की और कुछ ही घंटों बाद बच्ची उसके परिवार वालों को बेसुध हालत में मिली. इसके बाद पुलिस की मदद से मासूम को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. उसकी हालत गंभीर होने की वजह से डॉक्टरों ने रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. यहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़ित मासूम बच्ची बेहद गरीब परिवार से है. वो अपनी दादी के साथ रहती है. उसका पूरा परिवार भीख मांग कर गुजारा करता है.

आदतन अपराधी है ‌आरोपी
पुलिस ने जीवन ज्योति कॉलोनी के रहने वाले आरोपी राकेश बर्मन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है आरोपी आदतन अपराधी है. उसने 12 साल  4 साल की मासूम के साथ रेप किया था. जिसकी सजा काटकर वह हाल ही में जेल से बाहर आया था. अब उसने एक 5 साल की मासूम के साथ रेप किया. पुलिस ने उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

Tags: Minor girl rape, Mp news, Satna news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment