छपरा में तीन भाइयों की हत्या, तीन भर्ती:भाई और उसके बेटे ने बरसाए ताबड़तोड़ चाकू; बगैर बंटवारे के घर बनाने पर हुई थी लड़ाई

[ad_1]

छपरा19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

छपरा में जमीनी विवाद में तीन भाइयों की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। तीन अस्पताल में भर्ती हैं। वारदात एकमा थाना क्षेत्र की पछुआ पंचायत अंतर्गत गंगवा गांव की है। बताया गया कि काफी समय से भाइयों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। शनिवार की रात मामला गाली-गलौज से शुरू हुआ जो बाद में चाकूबाजी और मारपीट में तब्दील हो गया।

मृतकों के सगे भाई के बेटे ने पहले अपने चचेरे भाई पर चाकू से हमला किया। बीच-बचाव में बाकी लोग आए। आरोपी पिता-बेटे ने पूरे परिवार पर हमला कर दिया जिसमें छह लोग घायल हो गए।

आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए भर्ती कराया गया। दो भाई की मौत एकमा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हो गई जबकि एक की मौत छपरा सदर अस्पताल में हुई है।

मृतकों की पहचान एकमा थाना क्षेत्र के गंगवा के रहने वाले राजेश्वर महतो (50) स्वामी नाथ महतो (48) दिनेश महतो (45) के रूप में हुई है।

वहीं स्वामी नाथ महतो का बेटा मुन्ना घायल है। उसके हाथ में चाकू लगा था जिसका सदर अस्पताल से इलाज चल रहा। राजेश्वर महतो की पत्नी (45) और एक अन्य महिला घायल है।

पड़ोसी ने बताया कि गाली-गलौज से शुरू हुई लड़ाई, चाकूबाजी में बदल गई।

पड़ोसी ने बताया कि गाली-गलौज से शुरू हुई लड़ाई, चाकूबाजी में बदल गई।

मृतक भाइयों के पड़ोसी ने बताया कि रात 11 बजे के आसपास घटना हुई है। स्वामी नाथ का बेटा मुन्ना पानी भर रहा था। लालू महतो का बेटा उसे गाली दे रहा था। विरोध करने पर उसने चाकू से हमला कर दिया। घायल युवक घर में गया जिसके बाद उसके पिता बाहर आए तो उन पर भी चाकू से हमला किया।

दिनेश और रामेश्वर महतो भी बचाव करने गए तो उन पर भी चाकू से हमला कर दिया गया। वहीं घर की महिलाओं पर लाठी-डंडे बरसाए गए। तीनों की मौत हो गई जबकि तीन घायल हैं।

उधर, मामले की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच में जुट गई है। एक साथ तीन लोगों की मौत के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। आरोप है कि लालू महतो और उसके बेटों ने तीनों की हत्या की है। पुलिस ने मामले में जांच करते हुए लालू महतो और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

तीन लोगों की मौत के बाद रोते-बिलखते परिवार के लोग।

तीन लोगों की मौत के बाद रोते-बिलखते परिवार के लोग।

पोल में हिस्सा लेकर खबर पर अपनी राय दीजिए…

सगे भाइयों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर था विवाद

ये लोग आपस में पांच भाई थे जिसमें एक मानसिक रूप से विक्षिप्त था। रामेश्वर, स्वामी और दिनेश का जमीन बंटवारे को लेकर अपने ही भाई लालू महतो से विवाद चल रहा था। लालू महतो बिना जमीन बंटवारे के घर बना रहा था। इसी बात को लेकर देर रात खूनी झड़प हुई है।

हत्या के बाद गांव में पुलिस तैनात की गई है।

हत्या के बाद गांव में पुलिस तैनात की गई है।

एकमा थाना अध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के गंगवा गांव में जमीनी विवाद में दो गुटों में मारपीट हुई है। 3 लोगों की मौत हो गई है। मौत के कारण चाकू लगना बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment