घर में खटपट की आवाज सुन तीसरी मंजिल पर भागी महिला, पति को लगाया फोन, उड़े होश

[ad_1]

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में चोर एक घर से 25 हजार कैश और बच्चों की गुल्लक ले उड़े. जिस वक्त चोर घर में घुसे उस वक्त महिला और उसके दो बच्चे वहीं मौजूद थे. डर के मारे सभी दूसरी मंजिल से तीसरी मंजिल पर चले गए. चोरों ने उन्हें पकड़ने दौड़े मकानमालिक के दोस्त पर छैनी से हमला भी किया. घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि चोरों की गिरफ्तारी के लिए टीमें भेज दी गई हैं. उसका कहना है कि जल्द चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. चोरी की यह घटना ग्वालियर के महाराजपुर थाना इलाके में घटी.

जानकारी के मुताबिक, दीनदयाल नगर स्थित जिस घर में चोर घुसे वह घर पुष्पेंद्र भदोरिया का है. चोरों ने घर के मुख्य द्वार का ताला और फिर अंदर दाखिल हुए. उस वक्त घर में पुष्पेंद्र की पत्नी शिवांगी अपने बच्चों के साथ अकेली थी. घर में खटपट की आवाज सुनते ही वह दूसरी मंजिल से ऊपर की ओर चली गई. वहां से उसने अपने पति को मोबाइल पर कहा कि घर में कुछ चोर घुस गए हैं. वे किसी भी तरह की वारदात को अंजाम दे सकते हैं. घटना के वक्त पुष्पेंद्र अपने घर पर नहीं थे. वे किसी काम से बाहर गए थे.

यह भी पढ़ें:- किराएदार नहीं करते थे कुछ काम, पर लगी रहती थी भीड़, पुलिस ने मारा छापा, नजारा देख रह गई सन्न

छैनी मारकर भाग निकले बदमाश
उन्होंने अपने दोस्त हिमांशु श्रीवास्तव को फोन लगाकर अपने घर पहुंचने को कहा. हिमांशु जब पुष्पेंद्र के घर में घुसे तो उन्होंने वहां दो नकाबपोशों को देखा. हिमांशु ने इन बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो एक नकाबपोश उन्हें छैनी मारता हुआ बाहर की ओर भागा. फिर  दोनों बदमाश फुर्ती से घर से निकल भागे. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. फरियादी पुष्पेंद्र भदोरिया ने पुलिस को बताया कि उनके घर में अलमारी का ताला तोड़कर चोर 25000 की नगदी और दो बच्चों की गुल्लक उड़ा ले गए हैं.

Tags: Gwalior news, Mp news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment