क्या अजय देवगन की वजह से आरआरआर को मिला है ऑस्कर- कपिल शर्मा के शो में अजय देवगन ने खोला यह राज

क्या अजय देवगन की वजह से आरआरआर को मिला है ऑस्कर- कपिल शर्मा के शो में अजय देवगन ने खोला यह राज

कपिल शर्मा शो में पहुंचे अजय देवगन और तब्बू

नई दिल्ली:

अजय देवगन और तब्बू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भोला के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी के चलते हाल ही में दोनों स्टार्स द कपिल शर्मा शो में पहुंचे. इस दौरान कपिल शर्मा के मजेदार सवालों पर एक्टर्स के मजेदार जवाब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इतना ही नहीं अजय देवगन का ऑस्कर को लेकर दिया जवाब सुनकर फैंस की हंसी नहीं रुक रही है. वहीं वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

सोनी टीवी द्वारा द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें अजय देवगन और तब्बू से कपिल शर्मा सवाल-जवाब करते हुए दिख रहे हैं.  दरअसल, वीडियो में कपिल शर्मा  उन्हें आरआरआर के ऑस्कर जीतने के लिए बधाई देते हुए कहते है, “आरआरआर के नातू नातू गाने को ऑस्कर मिला, आपको बहुत बहुत बधाई, आप भी फिल्म का हिस्सा रहे. अजय सर का उसका एक बड़ा ही खूबसूरत कैमियो था. आपने कभी सोचा था इस फिल्म में मैं हूं और उसे ऑस्कर मिलेगा.’ 

इस सवाल पर अजय देवगन अपने अंदाज में जवाब देते हुए कहते हैं, “आरआरआर को ऑस्कर जो मिला है वो मेरी वजह से मिला है. अगर मैंने गाने में नाच दिया होता तो क्या होता.” इस बात को सुनते ही तब्बू और अर्चना पूरन सिंह की हंसी छूट जाती है. इसके आगे कपिल ने आगे पूछते हैं, “आपका दिल नहीं किया कि कमरा बंद करके नाटू नाटू पर डांस करुं.” इस पर अजय ने कहते हैं, “तो वो ऑस्कर वापस ले जाते.” अपकमिंग एपिसोड की ये मजेदार वीडियो देखकर फैंस भी अपना रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाएंगे. 

बता दें, अजय देवगन ने एसएस राजामौली की आरआरआर में रामचरण के पिता का किरदार निभाया था, जिसे फैंस ने काफी सराहा था. वहीं गौरतलब है कि हाल ही में Naatu Naatu गाने को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए ऑस्कर मिला है. 




Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment