कभी खुशी कभी गम में छोटी पू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मालविका राज की हुई सगाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

[ad_1]

अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन और करीना कपूर की हिट फिल्मों में से एक कभी खुशी कभी गम का हर किरदार आज भी फैंस को याद है तो क्या आप छोटी पू का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मालविका राज को भूल गए हैं. अगर नहीं तो हम आपको बताने वाले हैं कि मालविका की सगाई हो गई है, जिसका ऐलान एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर खूबसूरत तस्वीरों के साथ किया है. वहीं इन फोटो पर फैंस अपना जमकर प्यार लुटाते हुए दिख रहे हैं. 

करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम में युवा पू की भूमिका निभाने के लिए मशहूर एक्ट्रेस मालविका राज ने शुक्रवार को बिजनेसमैन प्रणव बग्गा के साथ अपनी सगाई की घोषणा एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ की है, जिसमें उन्होंने लिखा, “यहां हम हैं, हमने अभी शुरुआत की है, और इतने समय के बाद, हमारा समय आ गया है, हम यहां हैं, अभी भी मजबूत बने हुए हैं, ठीक है.” यहां उस जगह पर जहां हम हैं #IvBeenWaitingForYou #ILoveYou.” पोस्ट शेयर करते ही एक्ट्रेस के दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने कमेंट में हार्ट इमोजी और फायर इमोटिकॉन से भर दिया. जबकि एक्ट्रेस भाग्यश्री ने लिखा, “बधाई हो.” वहीं सिंगर एक्ट्रेस शर्ली सेतिया ने लिखा, “बहुत प्यारा!! आप दोनों को बधाई.” एक्टर सूरज पंचोली ने लिखा, “आखिरकार.” जबकि फैंस ने एक्ट्रेस को खूब बधाई दी है. 

<script

तस्वीरों की बात करें तो मालविका को सफेद गाउन पहने, कम एक्सेसरीज और मेकअप के साथ देखा जा सकता है. उन्होंने अपने बाल खुले रखे थे. वहीं, उनके पार्टनर व्हाइट सूट में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं. पहली तस्वीर में प्रणव को मालविका के माथे पर किस करते हुए दिख रहे हैं, जबकि दूसरी में वह एक्ट्रेस के लिए घुटनों पर बैठे नजर आ रहे हैं. तीसरी और चौथी तस्वीर में दोनों इस पल का आनंद लेते देखे जा सकते हैं. बैकग्राउंड में हॉट एयर बैलून और खूबसूरत डैकोरेशन है, जिसने उनके पल को और भी खास बना दिया है.

<script

बता दें, कभी खुशी कभी गम में छोटी करीना कपूर के किरदार पू के अलावा एक्ट्रेस मालविका राज एक्शन फिल्म ‘स्क्वाड’ में भी नजर आईं थीं, जिसमें अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा के बेटे रिनज़िन डेन्जोंगपा भी थे.

आलिया की सगाई में खुशी कपूर-इब्राहिम अली खान का जश्न



[ad_2]

Source link

Leave a Comment