'कभी खुशी कभी गम' में 'अंजलि' की प्रैग्नेंसी से लेकर राहुल के विदेश सफर के थे सीन, VIDEO देख K3G फैंस ने कहा, 'हे भगवान…'

'कभी खुशी कभी गम' में 'अंजलि' की प्रैग्नेंसी से लेकर राहुल के विदेश सफर के थे सीन, VIDEO देख K3G फैंस ने कहा, 'हे भगवान...'

कभी खुशी कभी गम से डिलीट हुए ये सीन्स

नई दिल्ली:

Kabhi Khushi Kabhie Gham deleted scene video: शाहरुख खान और काजोल की सालों पुरानी जोड़ी आज भी फैंस के दिलों पर राज करती है. वहीं उनकी फिल्मों को फैंस देखना पसंद करते हैं. उन्हीं फिल्मों में से एक 22 साल पहले रिलीज हुई करण जौहर की फैमिली मूवी कभी खुशी कभी गम इन दिनों चर्चा में हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों फिल्म से हटाए गए सीन्स वायरल हो रहे हैं, जिसे देखकर फैंस अपना रिएक्शन देने के साथ सवाल करते हुए दिख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

धर्मा प्रोडक्शंस के यूट्यूब चैनल पर कभी खुशी कभी कम के डिलीट सीन्स शेयर किए गए हैं, जिसमें यशवर्धन रायचंद यानी अमिताभ बच्चन के घर से निकालने के बाद राहुल (शाहरुख खान) और अंजलि (काजोल) कैसे अमीर बनते हैं यह दिखाया गया है. हालांकि यह हिस्सा फिल्म में नहीं देखने को मिलेगा. इसके अलावा अंजलि की प्रैग्नेंसी और राहुल संग एक्ट्रेस के रोमांस की भी झलक इन वीडियो में आपको देखने को मिलने वाली है. 

इतना ही नहीं वीडियो में यह भी देखने को मिला है कि वहीदा रहमान अमिताभ बच्चन की मां का रोल निभाने वाली थीं. लेकिन किसी कारण यह हो नहीं पाया. इसके अलावा फिल्म में अभिषेक बच्चन का भी कैमियो होना था. लेकिन फिल्म लंबी होने के काऱण ऐसा हो नहीं पाया. 

इन सीन्स के फिल्म में ना होने पर फैंस अपनी निराशा जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो के कमेंट में लिखा,  “हे भगवान, क्या वे पागल हैं? यह दृश्य इतना महत्वपूर्ण था, करीना ऋतिक का हिस्सा नहीं, लेकिन निश्चित रूप से फ्लैशबैक, लंदन आने की उनकी पूरी यात्रा नर्वस होने और जगह से बाहर महसूस करने के बावजूद घर बनाने और अपने जीवन को संवारने का सीन फिल्म में होना चाहिए था. ” दूसरे यूजर ने इन सीन्स को हटाए जाने पर करण जौहर से जवाब मांगा है. 

बता दें, साल 2001 में आई फिल्म कभी खुशी कभी गम हिट फिल्मों में से एक है. वहीं इसके गाने भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इतना ही नहीं आज भी यह फिल्म टीवी पर फैंस को देखना काफी पसंद है.  


Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment