कबड्डी…कबड्डी…कबड्डी, आखिर शिखर धवन ने मोहम्मद रिजवान के मजे क्यों लिए?

[ad_1]

Shikhar Dhawan On Mohammad Rizwan: शिखर धवन भले ही टीम इंडिया से दूर चल रहे हों, लेकिन सोशल मीडिया के ज़रिए वो फैंस के करीब रहते हैं. धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जहां अक्सर उनका मज़ाकिया अंदाज़ देखने को मिलता है. अब धवन ने पाकिस्तान के विकेटकीपर बैटर मोहम्मद रिज़वान को अपने मज़ाकिया अंदाज़ का शिकार बनाया है. धवन ने सोशल मीडिया के ज़रिए रिज़वान की तस्वीर शेयर कर लिखा, लिखा, “कबड्डी…कबड्डी…कबड्डी.” लेकिन धवन ने ऐसा क्यों किया? तो आइए समझते हैं पूरा माजरा.

पाकिस्तान टीम इन दिनों न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज़ खेल रही है. सीरीज़ के तीसरे मैच में पाकिस्तान के मोहम्मद रिज़वान ने बैटिंग के वक़्त बड़ा ही अनोखा कारनामा किया था. दरअसल मुकाबले में बैटिंग के दौरान रन लेते वक़्त रिज़वान के हाथ से बल्ला छूट गया था, जिसके बाद वो बिना बल्ले के ही रन लेने के लिए दौड़ गए थे और उन्होंने हाथ से ही क्रीज़ पूरी करने की कोशिश की थी. रिज़वान ने इस तरह से एक नहीं बल्कि दो रन लिए थे, जिसमें एक शॉट हो गया था. 

रिज़वान ने हाथ से ठीक उसी तरह क्रीज़ पूरी करने की कोशिश की थी, जैसे कबड्डी के खेल में खिलाड़ी अपने पाले में जाते वक़्त बीच की लाइन को टच करने कोशिश करता है. बस इसी को देख भारतीय ओपनर शिखर धवन ने सोशल मीडिया के ज़रिए रिज़वान की दो तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वो हाथ के रन पूरा करने की कोशिश करते दिख रहे हैं. तस्वीरों को कैप्शन देते हुए धवन ने लिखा, “कबड्डी, कबड्डी, कबड्डी.”

पाकिस्तान ने लगातार गंवाए चार टी20 

गौरतलब है कि न्यूज़ीलैंड दौरे पर मौजूद पाकिस्तान टीम की हालत काफी खराब है. शाहीन अफरीदी की कप्तानी वाली पाकिस्तान पांच मैचों की टी20 सीरीज़ के शुरुआती चार मुकाबले गंवा चुकी है. पाकिस्तान ने सीरीज़ के पहले टी20 में 46 रनों से, दूसरे में 21 रनों से, तीसरे में 45 रनों से और चौथे में 7 विकेट से शिकस्त झेली. 

 

ये भी पढे़ं…

Indian Women’s Hockey Team: ढाई साल में ही कैसे अर्श से फर्श पर पहुंच गई भारतीय महिला हॉकी टीम?



[ad_2]

Source link

Leave a Comment