कंगाल पाकिस्तान में मच रही लूटमार, लुटेरों टेलर की दुकान भी नहीं छोड़ी, लूट लिए 25 सूट

[ad_1]

पाकिस्तान में बढ रही क्राइम की घटनाओं से पाकिस्तानी पुलिस भी चिंतित है।- India TV Hindi

Image Source : AP FILE
पाकिस्तान में बढ रही क्राइम की घटनाओं से पाकिस्तानी पुलिस भी चिंतित है।

Pakistan News: कंगाल पाकिस्तान जनता भूख से मर रही है। पाकिस्तान का खजाना खाली हो रहा है। वहीं जनता आटा और गैस की कमी से ‘नरक‘ का जीवन जीने पर मजबूर हो गई है। ‘मरता क्या न करता‘, यह कहावत पाकिस्तान की भूख से मरती आवाम पर सही साबित हो रही है। यही कारण है कि लोग अब लूटमार करने पर उतर आए हैं। क्राइम का ग्राफ भी बढ़ने लगा है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब अपराधी लूट के लिए दर्जी की दुकान तक को नहीं छोड़ रहे हैं। लुटेरों ने दर्जी की दुकान से 25 सूट लूट लिए। 

पाकिस्तान के गुजरांवाला में अपराधियों ने एक दर्जी की दुकान पर धावा बोल दिया और 25 सूट और अन्य कीमती सामान ले गए। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, गुजरांवाला के रहवाली स्थित एक दर्जी की दुकान में इस चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। लुटेरे कस्टमर बनकर दर्जी की दुकान में घुसे और ईद उल फितर के त्योहार के मौसम में ऑर्डर पूरा करने के लिए सिलाई में लगे दर्जी और उसके कारीगरों को बंदूक की नोंक पर लूट लिया

25 सूट लूटे, दुकान के कर्मचारियों के मोबाइल फोन भी साथ ले गए अपराधी

दर्जी की दुकान में सिलाई के लिए रखे 25 सूट भी ये चोर अपने साथ ले भागे। यही नहीं, दुकानदार के साथ ही वहां काम कर रहे लोगों का मोबाइल फोन भी अपने साथ लूटकर फरार हो गए। पाकिस्तानी मीडिया एआरआई न्यूज के अनुसार, दुकानदार ने अधिकारियों से मामले पर तत्काल कार्रवाई करने और उसे न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

पाकिस्तान रुपए में गिरावट का दुष्प्रभाव

जब से पाकिस्तान की माली हालत कंगाली के स्तर पर पहुंची है। देश में का्रइम का रेट काफी बढ़ गया है। इसका कारण पाकिस्तानी रुपए की गिरावट है। बिनेस ब्रेकॉर्डर ने हाल ही में बताया कि पाकिस्तान के कई बड़े शहरों, जिनमें कराची, इस्लामाबाद, लाहौर शामिल हैं, यहां स्ट्रीट क्राइम में काफी बढ़ोतरी देखी गई है। 

कई गिरोह बन गए, बेखौफ कर रहे लूट

पाकिस्तान में लूटमार करने वाले कुछ गिरोहों के हौंसले बुलंद हो गए हैें। वे बिना खौफ के अपराध कर रहे हैं। कराची जैसे बड़े शहर में इस तरह के अपराधों में हाल के समय में और ज्यादा बढ़ोतरी हुई है। चिंताजनक बात यह है कि विरोध करने पर लुटेरों ने लोगों को गोली मार देने वाली वारदातों को अंजाम दिया। साल 2023 के पहले तीन महीनों के दौरान, 21 हजार से अधिक मामले दर्ज किए गए।

Latest World News



[ad_2]

Source link

Leave a Comment