औलाद नहीं हुई तो ससुर ने बहू को दिया फिजिकल रिलेशन बनाने का ऑफर, खौफनाक कहानी

[ad_1]

भोपाल/ग्वालियर. भोपाल रेलवे स्टेशन पर हाल ही में हुए सुसाइड केस में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. मरने से पहले ग्वालियर की रहने वाली विवाहिता ने सात पेज का सुसाइड नोट लिखा था. उसने सुसाइड नोट में आत्महत्या का कारण बताया. उसने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसे औलाद नहीं थी. इस पर सास-ससुर उसे प्रताड़ित करते थे. इतना ही नहीं ससुर ने उसके साथ गंदी हरकतें भी करता था. ससुर ने औलाद न होने पर उसे शारीरिक संबंध बनाने का भी प्रस्ताव दिया था. इन सबसे तंग आकर युवती ने अपनी जान देने का खौफनाक कदम उठाया. पुलिस ने इस मामले में सास-सुसुर समेत सात आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. वह इस मामले की और गंभीरता से जांच कर रही है.

गौरतलब है कि, 30 जुलाई को भोपाल में उस वक्त सनसनी फैल गई थी, जब एक महिला ने प्लेट फॉर्म नंबर-1 पर तमिलनाडु एक्सप्रेस के आगे छलांग लगा दी थी. ट्रेन से टकराते ही उसका शरीर दो हिस्सों में बंट गया था. घटना के बाद स्टेशन पर हड़कंप मच गया था. आनन-फानन में जीआरपी और पुलिस ने इलाके को घेरा और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को घटना स्थल से सात पेज का सुसाइड नोट मिला. इससे पता चला कि मृत महिला का नाम किरण द्विवेदी था. उसकी शादी भोपाल में हुई थी.

सुसाइड नोट में लिखी दर्दनाक कहानी
सुसाइड नोट से पता चला कि किरण छह महीने से मायके में रह रही थी. उसका ससुर महेश द्विवेदी भोपाल में हरिजन कल्याण विभाग में पदस्थ है. सुसुर मृतिका के साथ गंदी हरकत करता था. वह मृतिका से पूछता था कि बेटे के साथ प्रेम संबंध कैसे बनाती हो. ससुर उसके साथ शारिरिक छेड़छाड़ भी करता था. किरण जब इस प्रताड़ना की शिकायत पति आशीष द्विवेदी से करती थी तो वह उसे पीटता था. 6 महीने पर ससुरालवालों ने किरण को घर से निकाल दिया था.

Tags: Gwalior news, Mp news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment