एक लड़की दो प्रेमी!, आधी रात को हंगामा, थाने ले गई पुलिस तो उतरा प्यार का भूत

[ad_1]

अजहर खान/सिवनी. सिवनी में शनिवार रात दो प्रेमियों ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया. एक लड़की के इश्क में पड़े दो युवा आपस में उलझ गए. दोनों दावा कर रहे थे कि वे लड़की से इश्क करते हैं और लड़की उनसे. आधी रात को काफी देर तक बीच सड़क पर वे हंगामा करते रहे. इस बीच किसी ने पुलिस को फोन कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को समझाने की कोशिश की, जब नहीं मानें तो उन्हें उठाकर थाने ले गई,

यह मामला सिवनी के डूंडा सिवनी थाना अंतर्गत बरघाट नाका क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि युवती दोनों ही युवकों के सम्पर्क में पिछले कई महीनों से थी. दोनों युवक यह समझते रहे कि सिर्फ उसी से युवती के संबंध हैं. दो प्रेमियों वाला राज तब खुला जब दोनों युवक इत्तफाकन एक ही समय में युवती से मिलने उसके घर जा पहुंचे.

इस राज के सामने आने के बाद दोनों युवक आपस में भिड़ गए. धक्का-मुक्की, गाली-गलौज करते हुए वे सड़क पर निकल आए. दोनों युवक एक-दूसरे पर दबाव बना रहे थे कि वह लड़की की जिंदगी से निकल जाए. दोनों अपने-अपने प्यार की दुहाई दे रहे थे. काफी देर तक दोनों युवकों का हाई-वोल्टेज ड्रामा सड़क पर चलता रहा. इस बीच किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले दोनों ही प्रेमियों को शांति से समझाने का प्रयास किया. लेकिन जब पुलिस के समझाने का असर दोनों ही प्रेमियों पर नहीं पड़ा और दोनों हंगामा करते रहे. तो पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया. पुलिस ने उनके विरुद्ध सड़क पर हंगामा, मार्ग अवरुद्ध करने और शांति भंग करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

सिवनी एसडीओपी पुरुषोत्तम सिंह मरावी ने बताया कि सिवनी के डूंडा सिवनी थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार की रात दो युवक मोहित और शुभम सड़क किनारे हंगामा करते हुए पाए गए. मौके पर एक युवती भी मौजूद थी. इस सूचना पर पुलिस ने पहले दोनों युवकों को समझाया. लेकिन जब समझाने का असर उन पर नहीं हुआ तो पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर दोनों के विरुद्ध धारा 160 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया. हालांकि पुलिस पूछताछ में दोनों युवकों ने लव ट्राइंगल जैसी बात का जिक्र नहीं किया है. फिलहाल पुलिस अधिकारियों का साफ कहना है यदि जांच में इस तरह की कोई भी बात सामने आएगी तो उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Crime in MP, Local18, Love affair, Seoni news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment