एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर दसवीं की छात्रा से रेप, 5 माह बाद आरोपी टीचर गिरफ्तार

[ad_1]

अखिलेश सोनकर/चित्रकूट. उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है. यहां दसवीं की एक छात्रा ने अपने टीचर पर एक्स्ट्रा क्लास देने के नाम पर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है. घटना मानिकपुर थाना क्षेत्र की है. पीड़िता के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

पीड़िता के परिजनों के द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक विद्यालय में पढ़ने वाली दसवीं क्लास की छात्रा को स्कूल का अध्यापक इरशाद एक्स्ट्रा क्लास देने के नाम पर नई बिल्डिंग में ले जाता था और वहां उसके साथ दुष्कर्म करता था. वो छात्रा के साथ यह गलत कृत्य पिछले चार महीने से कर रहा था. लगातार यौन शोषण से छात्रा के पेट में दर्द जैसी समस्या बनी हुई थी. पीड़िता के परिजनों ने कई अस्पतालों में उसका इलाज कराया, लेकिन उसको आराम नहीं मिला. ऐसे में एक दिन जब छात्रा देर से घर लौटी तो उसकी मां ने इसका कारण पूछा तो उसने आपबीती बयां कर दिया. बेटी के मुंह से यौन शोषण किये जाने की बात सुन कर घरवालों के पैरों तले से जमीन खिसक गई.

इसके बाद, पीड़िता को लेकर उसके परिजन मानिकपुर थाने पहुंचे और आरोपी शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी. पीड़ित छात्रा ने पहले स्कूल के प्रिंसिपल और दो छात्र सहित कुल चार लोगों के खिलाफ रेप का आरोप लगाया था, लेकिन बाद में सामाजिक दबाव के चलते केवल एक शिक्षक के खिलाफ थाने में शिकायत की है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

मानिकपुर थाना प्रभारी ने इस संबंध में बताया कि पीड़ित छात्रा के परिजनों के द्वारा विद्यालय के एक शिक्षक के विरुद्ध रेप की तहरीर दी गई है जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साक्ष्यों (सबूत) के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Chitrakoot News, Local18, Minor girl rape, Rapist FIR, Up news in hindi

[ad_2]

Source link

Leave a Comment