एक्टर बनने के लिए लिया जिंदगी का सबसे बड़ा रिस्क, लव लाइफ भी रही फिल्मी, पहले एक्ट्रेस फिर डिजाइनर से की शादी


4e9do9h8 satyadeep एक्टर बनने के लिए लिया जिंदगी का सबसे बड़ा रिस्क, लव लाइफ भी रही फिल्मी, पहले एक्ट्रेस फिर डिजाइनर से की शादी

हममे से ज्यादातर लोग जल्दी से जल्दी किसी सेफ प्रोफेशन में एंट्री लेकर सेटल होने का सपना देखना है…लेकिन जहां पैशन की बात आ जाती है वहां सारे ऐश और आराम रखे रह जाते हैं. तभी तो अच्छा खासा लॉ करियर छोड़कर एक वकील एक्टर बन गया. इन्होंने दून स्कूल से पढ़ाई की और फिर दिल्ली यूनिवर्सिटी के सेंट स्टीफन्स कॉलेज से डिग्री ली. उन्होंने साल 2000 के में सिविल सर्विस का एग्जाम भी दिया और फिर दिल्ली में एक कॉर्पोरेट वकील बन गए…सब कुछ सेटल होता दिखते हुए भी इ्न्होंने नौकरी छोड़ने का रिस्क लिया और 2008 में मुंबई चले गए. इनके पास इतना पैसा था कि कम से कम दो साल का गुजारा तो हो ही जाता. आप सोच रहे होंगे कि ये खतरों के खिलाड़ी टाइप एक्टर है कौन ? इनका नाम सत्यदीप मिश्रा है.

अपने करियर की तीसरी पारी में सत्यदीप मिश्रा ने 2011 में ‘नो वन किल्ड जेसिका’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. मुंबई की अन्सर्टेनिटी के कारण अपना बैग पैक करने और रेगुलर सैलरी और आराम छोड़ने का फैसला लेने से पहले वह एक वकील थे. “असल में Google पर यह गलत है कि मैंने सिविल सर्विस क्वालिफाई किया था लेकिन इनकम टैक्स में जॉइन नहीं किया. मैंने वास्तव में 10 महीने तक ट्रेनिंग ली थी और पिछले 11 सालों से वकील था,” सत्यदीप ने एक टीवी शो में कहा था.

नो वन किल्ड जेसिका के बाद से, मिश्रा ने ‘टर्निंग 30’, ‘चिल्लर पार्टी’, ‘मैडली’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. हाल ही में ऋतिक रोशन, सैफ अली खान-स्टारर ‘विक्रम वेधा’ में नजर आए. उन्होंने कुछ टीवी और वेब सीरीज भी की हैं. सत्यदीप मिश्रा ने पहले एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से शादी की थी लेकिन 2013 में दोनों अलग हो गए. इस साल उन्होंने एक्ट्रेस और डिजाइनर मसाबा गुप्ता से शादी की.




Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment