आप की अदालत में बोलीं स्मृति ईरानी, हम हिंदुस्तान की बेटियां हैं, हर चुनौती का जवाब देने का हुनर जानती हैं

Smriti irani in aap ki adalat- India TV Hindi
Image Source : INDIASTV
आप की अदालत में स्मृति इरानी

AAP KI ADLAT: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज आप की अदालत में शामिल हुईं। आप की अदालत में स्मृति ईरानी ने बहुत ही संजीदगी से सारे सवालों के जवाब दिए। एक तरफ तो उन्होंने मौजूदा राजनीति पर खुलकर बात की तो वहीं उन्होंने अपने कैरियर अपने जीवन की खास बातें भी शेयर कीं। अपने बचपन और अपने बीते जीवन की बातें साझा करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि  बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जिनपर ईश्वर की कृपा होती है। मैं भी सौभाग्यशाली हूं कि मुझपर भी ईश्वर की असीम कृपा है। 

स्मृति ईरानी ने कहा कि एक साधारण परिवार की लड़की आज इस मुकाम पर पहुंची है, ये प्रभु की ही कृपा है। मैंने जीवन में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। मैंने एक साधारण से परिवार से लेकर अबतक का जो सफर तय किया है उसमें मैंने ये देखा है कि लड़कियां जुझारू होती हैं। एक साधारण परिवार की लड़की जो सपने देेखती है और पूरा होने पर खुश होती है। लेकिन ये सच है कि हम हिंदुस्तान की बेटियां हैं और जब-जब आप हमें चुनौती देते हैं हम हर चुनौती का जवाब देने का हुनर बखूबी रखती हैं। 

स्मृति ईरानी ने एक सवाल का मजेदार जवाब दिया। जब उनसे पूछा गया कि तुलसी से आपको पहचान मिली क्या आप अब भी सीरियल करना चाहेंगी। ईरानी ने कहा कि अब तो मां-बेटे से फुरसत नहीं मिलती तो सास-बहू क्या करूंगी। 

ये भी पढ़ें- 

‘राहुल पहले अडानी को लेकर मेरे 5 सवालों का जवाब दें’, स्मृति ईरानी ने ‘आप की अदालत’ में रजत शर्मा से कही ये बात

‘आप की अदालत’ में स्मृति ईरानी ने रजत शर्मा से कहा, ‘मैं सास-बहू के लिए समय नहीं निकाल पाती, क्योंकि मैं मां-बेटा में व्यस्त हूं’

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन




Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment