असामाजिक तत्वों ने 48 बोझा फसल लूट ली थी:नैनीजोर में पुलिस की तत्परता से बगही मौज स्थित फसलों की कटाई शुरू

ब्रह्मपुर12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
orig 56tykhujhrdehrdhjn 1 1679616714 असामाजिक तत्वों ने 48 बोझा फसल लूट ली थी:नैनीजोर में पुलिस की तत्परता से बगही मौज स्थित फसलों की कटाई शुरू

नैनीजोर के उत्तर दियारा क्षेत्र के बगही मौजा स्थित खेतों लगी फसलों की कटाई पुलिस की कड़ी गश्ती के साथ साथ कड़ी निगरानी बीच शांतिपूर्ण तरीके से चल रही है। विदित हो कि कुछ दिन पूर्व बगाही मौजा स्थित खेतों में जिन किसानों द्वारा फसल की बुवाई की गई थी। उनकी पक्की हुई फसल काटने से शरारती तत्वों के द्वारा रोका जा रहा था तथा शरारती पूर्ण रवैया अपनाते हुए हथियारों द्वारा फायरिंग कर दहशत फैला फसल को लूट लिया गया था। जिसमें नैनीजोर पुलिस तत्परता दिखाते हुए शरारती ओ को खदेड़ मौके से कुछ फसल बरामद कर पीड़ित किसान को सौंपा था।

उक्त घटना के विरुद्ध पीड़ित किसानों द्वारा नैनीजोर थाने में शरारती तत्वों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी जिसके उपरांत नैनीजोर थानाध्यक्ष मनोज कुमार पाठक के सूझ बुझ एवं पहल के साथ साथ तत्परता के साथ उक्त क्षेत्र में गस्ती अभियान को तेज कर कड़ी निगरानी बिच शांतिपूर्ण तरीके से फसल की कटाई की जा रही है। वहीं उक्त मौजे में पकी हुई फसल की कटाई करने की जानकारी देते हुए मुन्ना तिवारी रमेश तिवारी योगेंद्र तिवारी उर्फ गुड्डू तिवारी सभी बरकी नैनीजोर के द्वारा बताया गया कि नैनीजोर थाना के द्वारा फसल कटाई में भरपूर सहयोग किया जा रहा है। बगही मौजा में चौकीदार की प्रतिनियुक्ति भी की गई है।

नैनिजोर थाने से पुलिसकर्मी एवं पदाधिकारी के लगातार पहली नजर रखते हुए निगरानी के साथ कड़ी गस्ती की जा रही है।थानाध्यक्ष मनोज कुमार पाठक द्वारा बताया गया कि बगही मौजा में पक्की हुई फसल की कटाई शांतिपूर्ण तरीके से फसल की बुवाई किए हुए किसानों के द्वारा फसल को काटा जा रहा है। पूर्व में असामाजिक शरारती तत्वों द्वारा किसान की फसल कटाई में उपद्रव मचाया जा रहा था वैसे असामाजिक तत्वों पर निगरानी रखी जा रही है साथ ही पूर्व में किसान की फसल को लूटने वाले शरारती तत्व की धरपकड़ अभियान को तेज कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment