अमेठी में पुरानी रंजिश में युवक को दबंगों ने मारी गोली, हालत गंभीर

[ad_1]

पप्पू पाण्डेय, अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी में शुक्रवार की देर शाम मेडिकल स्टोर पर दवा खरीदते समय युवक को पहले से घात लगाए दबंगों ने गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद सभी अभियुक्त मौके से फरार हो गए. सरेबाजार गोलीकांड की सूचना मिलते ही जायस कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर हालत में युवक को गौरीगंज जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालात गंभीर देख डाक्टरो ने ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया. फिलहाल युवक की हालत स्थिर बनी हुई है. वहीं पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है.

दरअसल ये पूरा मामला जायस कोतवाली क्षेत्र के मोहना गांव का है. जहां का रहने वाला 20 वर्षीय युवक सहादत हुसैन पड़ोस के गांव में निमंत्रण के लिए गया हुआ था. वहां से वापस आते समय युवक गांव में मौजूद मेडिकल स्टोर पर दवा लेने रुका इसी बीच दो बाइको से पहुंचे दबंगों ने उसे गोली मार दी. गोली चलते ही मौके पर अफरा तफरी मच गई और मौके पर पहुंचे परिजन गंभीर हालत में लेकर युवक को जिला अस्पताल पहुंचे जहां प्राथमिक इलाज के बाद युवक को रायबरेली जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां युवक की हालत स्थिर बनी हुई है.

पुलिस पर लापरवाही का आरोप
इधर वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं युवक के पिता ने कहा कि पुरानी रंजिश में गांव के ही हसनैन, सऊद, समीर और दो अज्ञात लोगों ने उसके बेटे को गोली मारी है. उनका विपक्षियों ने पुराना विवाद चल रहा है. जनवरी में भी विवाद हुआ था और कुछ दिन पहले भी उन लोगों ने बेटे पर हमला किया था, जिससे उसका हाथ टूट गया था लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की शुक्रवार को एक बार फिर उसके बेटे को गोली मार दी.

हमलावरों की तलाश में पुलिस
फिलहाल पूरे मामले पर तिलोई सीओ अजय सिंह ने कहा कि बीती शुक्रवार की देर शाम करीब 7 बजे 20 वर्षीय युवक सहादत हुसैन जायस कोतवाली क्षेत्र के मोहना बाजार में दवा खरीद रहा था, इसी बीच बाइक से पहुंचे हमलावरों ने गोली मार दी. युवक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है.

Tags: Amethi news, Crime News, Uttar pradesh news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment