अभिषेक मल्हन के बाद एल्विश यादव ने नया प्रोजेक्ट, मनीषा रानी नहीं इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ दिखेंगे बिग बॉस ओटीटी 2 विनर

[ad_1]

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर की ट्रॉफी हासिल करने वाली सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और यूट्यूबर एल्विश यादव के रियलिटी शो से निकलने के बाद से उनके नए प्रॉजेक्ट के बारे में हर कोई जानना चाहता है. वहीं खबरें हैं कि वह मनीषा रानी या जिया शंकर में से किसी के साथ प्रॉजेक्ट शुरु कर सकते हैं. लेकिन हाल ही में वायरल हुए नए वीडियो ने इन खबरों  को अफवाह साबित कर दिया है क्योंकि वह शो के किसी कंटेस्टेंट के साथ नहीं बल्कि बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस के साथ शूट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देख फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

टेलीचक्कर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एल्विश यादव और किसी के साथ नहीं बल्कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं दोनों का यह वीडियो किसी शूट का लग रहा है, जिसे देखकर फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ऐसा कैसे हो सकता है. दूसरे यूजर ने लिखा, एल्विश बेहद लकी हैं, जिन्हें उर्वशी के साथ काम करने का चांस मिल रहा है. तीसरे यूजर ने लिखा, ले भाई सिस्टम है. 

बता दें, हाल ही में एल्विश यादव के अलावा अभिषेक मल्हन भी जिया शंकर के साथ शूट करते हुए नजर आए थे. जबकि बिग बॉस ओटीटी 2 के विवादित कंटेस्टेंट पुनीत सुपरस्टार के साथ भी उनका एक नया प्रोजेक्ट सामने आया था. वहीं मनीषा रानी का भी टोनी कक्कड़ के साथ नया सॉन्ग सामने आया था. 



[ad_2]

Source link

Leave a Comment