अपनी फिटनेस को लेकर विराट कोहली ने खोला बड़ा राज, कहा- जब भी मौका मिलता है छोले-भटूरे खा लेता हूं

[ad_1]

Virat Kohli Love Chole-Bhature: वर्ल्ड क्रिकेट में मौजूदा समय में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की गिनती सबसे फिट खिलाड़ियों में की जाती है. कोहली अपनी डाइट को लेकर टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों के मुकाबले काफी सतर्क रहते हैं. वह नियमित एक्सरसाइज करने के साथ संतुलित भोजन करना पसंद करते हैं. हालांकि अब कोहली ने खुद इस बात का खुलासा किया है अगर उन्हें आज भी छोले-भटूरे खाने का मौका मिलता है, तो वह इससे बिल्कुल भी नहीं चूकते हैं.

विराट कोहली ने द इंडियन एक्सप्रेस को दिए अपने इंटरव्यू में अपनी फिटनेस और डाइट को लेकर बात करते हुए कहा कि जब भी उन्हें मौका मिलता है तो छोले-भटूरे खाने से नहीं चूकते. एक पंजाबी होने के नाते मैं अच्छे खाने का पूरा आनंद लेता हूं और छोले-भटूरे हमेशा मेरा पसंदीदा रहेगा.

कोहली ने कहा कि मुझे स्वादिष्ट खाने का शौक है और उसमें छोले-भटूरे मुझे काफी पसंद है. हालांकि जब भी मैं इसे खाता हूं तो उसके बाद मुझे खुद को फिट रखने के लिए काफी कड़ी डाइट फॉलो करनी पड़ती है.

एशिया कप में कोहली के प्रदर्शन पर रहेगी सभी की नजरें

आगामी एशिया कप में अब विराट कोहली खेलते हुए नजर आयेंगे. इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में कोहली टीम का हिस्सा थे, लेकिन 2 मैचों में उन्हें जहां आराम दिया गया. वहीं 1 मैच में उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला. अब लंबे समय के बाद कोहली एशिया कप में 50 ओवर फॉर्मेट में खेलते हुए दिखाई देंगे. पिछले एक साल में कोहली का तीनों ही फॉर्मेट में प्रदर्शन काफी बेहतर देखने को मिला है. ऐसे में सभी को उम्मीद होगी वह इस अहम टूर्नामेंट में अपने बल्ले का कमाल दिखाने में कामयाब होंगे. भारतीय टीम एशिया कप में अपना पहला मुकाबला 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी.

 

यह भी पढ़ें…

Asia Cup 2023: ‘भारत टीम बनाने की जगह कर रहा है बर्बाद’, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का बड़ा बयान

[ad_2]

Source link

Leave a Comment