अघोरी पूजा में पीरियड ब्लड, ससुराल वालों ने 50 हजार में बेचा खून, पुणे में बहू ने लगाए संगीन आरोप

[ad_1]

हाइलाइट्स

पुणे में फिर सामने आया एक अजीबो-गरीब मामला
महिला ने ससुराल वालों पर लगाया संगीन आरोप
अघोरी पूजा में पीरियड ब्लड के इस्तेमाल की शिकायत

पुणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. मंगलवार को एक महिला ने पुणे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल आगे की जांच के लिए मामला बीड पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया है. बता दें कि पुणे में हुई एक भयानक घटना में एक 27 साल की महिला ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ ‘अघोरी पूजा’ (Aghori Pooja) करने के लिए मासिक धर्म के रक्त का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. शिकायत के बाद विश्रांतवाड़ी पुलिस ने मामले में पीड़िता के पति और ससुराल वालों समेत 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पूरा मामला 2019 का बताया जा रहा है. पुणे मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसे शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया जा रहा था. पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने 2022 में एक ‘अघोरी पूजा’ की रस्म निभाने के लिए जबरन उसके मासिक धर्म का खून लिया. शिकायत के मुताबिक कथित अपराध बीड जिले में पीड़िता के ससुराल में हुआ था. वहां से वो पुणे अपने माता-पिता के पास पहुंची. इसके बाद उसने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ किया मामला दर्ज
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. रिपोर्ट के मुताबिक इसमें अघोरी प्रथाएं और काला जादू अधिनियम भी शामिल है. मामले में आगे की जांच के लिए इस केस को बीड पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया है. यह पहली बार नहीं है जब अघोरी पूजा करने से संबंधित घटना पुणे में सामने आई है. पिछले साल इसी तरह की एक घटना में एक महिला ने आरोप लगाया था कि उसके पति और ससुराल वालों ने बच्चे के लिए अघोरी पूजा कराई. महिला ने दावा किया था कि इस दौरान उसे मानव और पशु हड्डी पाउडर खाने को मजबूर किया गया था.

ये भी पढ़ें: जश्न के बीच पसरा मातम! पुणे में रंग धोने गए 21 साल के छात्र की नदी में डूबने से मौत, मुंबई में भी ऐसी ही घटना

महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग का कहना है कि पुणे में रिपोर्ट की गई एक घटना में अघोरी पूजा करने के लिए महिला के मासिक धर्म के खून को उसके ससुराल वालों ने 50,000 रुपये में बेचा था. राज्य महिला आयोग की संज्ञान में ये घटना आई. अब आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Black magic, Crime News, Pune

[ad_2]

Source link

Leave a Comment