अक्षय कुमार ने स्वतंत्रता दिवस पर दी बड़ी खबर, कागज शेयर कर बोले- दिल और नागरिकता, दोनों हिंदुस्तानी

अक्षय कुमार ने स्वतंत्रता दिवस पर दी बड़ी खबर, कागज शेयर कर बोले- दिल और नागरिकता, दोनों हिंदुस्तानी

अक्षय कुमार ने स्वतंत्रता दिवस पर दी बड़ी खबर

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार को स्वतंत्रता दिवस पर बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. उन्हें भारत की नागरिकता हासिल हो गई है. एक्टर भले ही हिंदी फिल्मों में काम करते थे, लेकिन उनकी नागरिकता कनाडा की थी. बीते दिनों ओएमजी 2 एक्टर ने भारतीय नागरिकता के लिए अप्लाई किया था. जो उन्हें अब मिल गई है. अक्षय कुमार ने अपनी भारतीय नागरिकता के बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है. एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस के लिए खास पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं.  

यह भी पढ़ें

अक्षय कुमार ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फैन्स को बड़ी खबर दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कागज शेयर करते हुए बताया है कि अब वे भारतीय नागरिक हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘दिल और नागरिकता, दोनों हिंदुस्तानी. स्वतंत्रता दिवस की बधाई. जय हिंद.’सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस उन्हें भारतीय नागरिकता मिलने के लिए बधाई दे रहे हैं.  

बात करें अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 की तो यह फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर रिलीज है. फिल्म ओएमजी 2 में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को उसकी कहानी के चलते खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म ओएमजी 2 ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म ओएमजी 2 आने वाले दिनों और अच्छी कमाई करेगी.

सनी देओल और Director अनिल शर्मा ने Gadar 2 की सक्सेस पर क्या कहा?

Featured Video Of The Day

“हमने इस धरती को मां का दर्जा दिया है” : स्वतंत्रता दिवस पर CM योगी




Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment