अध्यक्ष आदेश गुप्ता का सोशल मीडिया पर AdeshEkSaalSewaBemisal 1
दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता का सोशल मीडिया पर # AdeshEkSaalSewaBemisal ” का ट्रेंड जोरो पर चला

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता का सोशल मीडिया पर # AdeshEkSaalSewaBemisal ” का ट्रेंड जोरो पर चला

अध्यक्ष आदेश गुप्ता दिल्ली प्रदेश बीजेपी प्रमुख जी ने दिल्ली बीजेपी प्रमुख के रूप में एक साल पूरा कर लिया है, इसलिए दिल्लीवासियों ने श्री आदेश गुप्ता को बधाई दी और भगवान से उनकी भलाई के लिए प्रार्थना की.सेवा, लगन और समर्पण के एक 1 साल बेमिसाल के सफल कार्यकाल पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के हमारे सम्मानित ओर लोकप्रिय प्रदेश अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता जी को दिल्लीवासियों ने हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ। प्रदेश अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता जी के सफल कार्यकाल की प्रथम वर्षगाँठ है।

इस शुभ अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष महोदय ने प्रदेश अध्यक्ष के रूप 1 साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आज भाजपा के राष्ट्रीय आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा साहब से शिष्टाचार भेंट कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।

# लोकप्रिय प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता जी को दिल्लीवासियों ने हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ। दी

यह साल चुनौती भरा रहा। पूरी दुनिया और दिल्ली कोविड से जूझ रही है बावजूद इसके अध्यक्ष जी के नेतृत्व में भाजपा दिल्ली के हर व्यक्ति तक पहुँची और हर सम्भव मदद की। इसी के साथ अध्यक्ष जी के नेतृत्व में दिल्ली सरकार के साथ भी संघर्ष लगातार जारी है। दिल्ली के ऐसे ज़मीन से जुड़े हुए अध्यक्ष के प्रथम कार्यकाल वर्ष पर हम सभी #AdeshEkSaalSewaBemisal ” का ट्रेंड जोरो पर चला.

दिल्ली प्रदेश बीजेपी प्रमुख आदेश गुप्ता जी ने दिल्ली बीजेपी प्रमुख के रूप में एक साल पूरा कर लिया है

दिल्ली प्रदेश बीजेपी प्रमुख आदेश गुप्ता जी ने दिल्ली बीजेपी प्रमुख के रूप में एक साल पूरा कर लिया है, इसलिए दिल्लीवासियों ने श्री आदेश गुप्ता को बधाई दी और भगवान से उनकी भलाई के लिए प्रार्थना की.जैसा कि आपने दिल्ली की योजना बनाई है कि दिल्ली की हर कॉलोनी, सरकार शराब की दुकान स्थापित करेगी, और श्री आदेश गुप्ता ने दिल्ली सरकार की इस जन विरोधि परियोजना के खिलाफ जोरदार आवाज उठाई, उन्होंने कहा कि केजरीवाल दिल्ली को शराब और नशे का शहर बनाना चाहते हैं.

जनता के हित के संघर्ष में अध्यक्ष आदेश गुप्ता हमेशा आगे होगा, मै दिल्ली सरकार की जन विरोधि नीतियों के खिलाफ, हमेश आवाज उठाता रहूँगा

दिल्ली सरकार ने कई अन्य जन विरोधि योजनाएं भी लाईं, जो दिल्लीवासियों के लिए अच्छी नहीं थीं, और श्री गुप्ता ने दिल्ली सरकार के खिलाफ दिल्ली सरकार की क्रूरता के खिलाफ आवाज उठाई, जैसा कि आप जानते हैं कि आप विधायक ने ऑक्सीजन सिलेंडरों को संग्रहीत किया था, और लोग मर रहे थे क्योंकि ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं था।और दिल्ली सरकार ने दिल्लीवासियों पर उचित ध्यान नहीं दिया.

फिर श्री गुप्ता ने मजबूत आवाज उठाई और कोविद लॉकडाउन के कारण केजरीवाल सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभियान चलाया, और दिल्ली सरकार के सभी भ्रष्ट कार्यों का पर्दाफाश किया। श्री गुप्ता ने कहा जनता के हित के संघर्ष में आदेश गुप्ता हमेशा आगे होगा, मै दिल्ली सरकार की जन विरोधि नीतियों के खिलाफ, हमेश आवाज उठाता रहूँगा

Leave a Reply