जन्मदिन पर युवक ने किया अवैध हथियार प्रदर्शन,वीडियो देख पुलिस ने भेजा जेल

[ad_1]

अमित कुमार /समस्तीपुर:- सोशल मीडिया पर खुद को दबंग दिखाना एक युवक को काफी महंगा पड़ा गया. दरअसल मामला समस्तीपुर जिला के पटोरी थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव से सामने आया है. यहां के निवाली रोहित कुमार अपने जन्मदिन पर लगूनिया रेलवे स्टेशन के समीप फोर लाइन ग्राउंड में जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए दोस्तों के साथ पहुंचे थे. यहां अपने कई मित्रों के साथ केक काटने से पहले रोहित ने फायरिंग की. इसके बाद उसने अवैध हथियार से केक काटकर वीडियो अपने फेसबुक व इंस्टाग्राम आईडी पर पोस्ट कर दिया. अब वीडियो के वायरल होते ही रोहित पर कड़ी कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया है.

1 जनवरी का है ये वीडियो
पटोरी डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने इस वायरल वीडियो की छानबीन कर युवक की पहचान की. इसके बाद पुलिस ने रोहित को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जानकारी देते हुए पटोरी डीएसपी रविशंकर प्रसाद ने कहा कि 1 जनवरी 2024 को बहादुरपुर गांव के रहने वाले रोहित कुमार, पिता शिवम कुमार महतो के द्वारा जन्मदिन के अवसर पर लगूनिया रेलवे स्टेशन के समीप कार्यक्रम आयोजित किया गया. इनके द्वारा अवैध हथियार का प्रदर्शन किया गया. इसका वीडियो वायरल होने के बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

नोट:- चमत्कार! भैरव बाबा मंदिर का एक महीने से परिक्रमा कर रहा कुत्ता, लोग भी देखकर हैरान, देखें Video

घर से मिले ये हथियार
उक्त युवक रोहित के घर से दो देसी पिस्टल, एक जिन्दा कारतूस और दो मोबाइल बरामद किए गए हैं. रोहित से पूछताछ करने के बाद हथियार उपलब्ध कराने वाले उसके साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार साथी की पहचान उसी गांव के रहने वाले शिवनाथ कुमार के रूप में किया गया है. पटोरी थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा, पुलिस निरीक्षक सह अपर थानाध्यक्ष मनोज कुमार,पुलिस अवर निरीक्षक कुमारी पार्वती चौधरी, एएसआई मनोज कुमार सिंह सहित कई पुलिस वालों की मौजूदगी में ये छापेमारी की गई थी.

Tags: Bihar News, Local18, Samastipur news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment