Kushinagar Double Murder: कुशीनगर में डबल मर्डर से सनसनी, पिता ने बेटी और पत्नी को उतारा मौत के घाट

[ad_1]

Kushinagar Murder Case: कुशीनगर में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. घटना रामकोला थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव की है. पिता पर बेटी और पत्नी की हत्या का आरोप लगा है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की. साक्ष्य जुटाने के लिए डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एएसपी रितेश सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है. आज सुबह घर में दंपति के बीच कहासुनी हुई. विवाद बढ़ने पर गुस्से में इद्रजीत अली पत्नी जकरिन नेशा को पीटने लगा. 19 वर्षीय बेटी शाहिदा मां को बचाने पहुंची. गुस्से में पिता ने बेटी को भी नहीं बख्शा. उसने मां- बेटी को रॉड से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया.

कुशीनगर में डबल मर्डर से सनसनी

रॉड के हमले में घायल मां-बेटी ने मौके पर दम तोड़ दिया. गांववालों की सूचना पर पुलिस पहुंची को कमरे में मां-बेटी का शव पड़ा हुआ मिला. पूरा घर खून से भरा हुआ था. मौके से आरोपी फरार था. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह और सीओ संदीप वर्मा भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे. जांच पड़ताल के बाद डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया.

वारदात के बाद आरोपी हुआ फरार

पुलिस की शुरुआती तफ्तीश में घरेलू कलह का मामला सामने आया है. दूसरे वर्ग से संबंधित होने के कारण घटना गांव में चर्चा का विषय बन गई है. पुलिस अलर्ट है. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि परिवार के बच्चे को लेकर विवाद हुआ था. कहासुनी के बाद इंदजीत अली ने लोहे की रॉड से पत्नी और बेटी पर हमला कर दिया. हमले में दोनों की मौके पर मौत हो गई. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग टीम बनाई गई. पुलिस बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई करेगी. 

Meerut News: मेरठ में एसटीएफ को बड़ी कामयाबी, लॉरेंस विश्नोई गैंग का शूटर रवि मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

[ad_2]

Leave a Comment