प्रेमी का नाम उगलवाने के लिए पति ने पत्नी के गले पर लगाया ब्लेड और गलती से…

[ad_1]

हाइलाइट्स

झालावाड़ के मंडावर इलाके की घटना
पति फंस गया तो पुलिस को बताई झूठी कहानी
पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद पति पर कस दिया शिकंजा

झालावाड़. राजस्थान के झालावाड़ जिले के मंडावर थाना इलाके में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां के एक पति को अपनी पत्नी के दूसरे युवक से कथित प्रेम प्रसंग का शक था. पति ने पत्नी के मुंह से ही प्रेमी का नाम उगलवाने के लिए उसके गले पर ब्लेड लगाकर उसे डराया. बदकिस्मती से ब्लेड पर ज्यादा जोर लग जाने से पत्नी के गले पर कट लग गया. इससे युवक घबरा गया. लेकिन बात पुलिस तक पहुंच गई तो पति को जेल की हवा खानी पड़ गई.

पुलिस के अनुसार मामला मंडावर थाना इलाके के ठंगनी गांव का है. ठंगनी निवासी सुशील बैरागी अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. उसने अपनी पत्नी से उसके कथित प्रेमी का नाम उगलवाने की ठानी. उसने लाख प्रयास कर लिए लेकिन बात नहीं बनी. इस पर उसने हाल ही में ब्लेड लेकर पत्नी का डराया. इसके लिए उसने ब्लेड को पत्नी के गला पर लगा दिया और उसे डराना धमकाना शुरू कर दिया.

गले से खून बहने लगा तो पति घबरा गया
इस दौरान हाथ का दबाव लग जाने से ब्लेड से पत्नी के गले पर गहरा कट लग गया. इससे पत्नी के गले से खून बहने लगा तो सुशील घबरा गया. वह उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर गया. लेकिन गले पर शॉप वेपन का निशान देखकर डॉक्टर ने उसे एमएलसी (पुलिस केस) बता दिया. अब उसके सामने यह समस्या हो गई कि पुलिस को बताए भी क्या बताए. खैर जैसे तैसे कर उसने पुलिस का सूचना दी.

पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो सच उगला
इस पर पुलिस वहां पहुंची तो सुशील ने झूठी कहानी गढ़ी. उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी पर दो अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला कर दिया. उसके बाद बदमाश उसका मंगलसूत्र छीनकर फरार हो गए. इस पर मंडावर थाना पुलिस ने अपने सूचना तंत्र एक्टिव किया तो मामला संदिग्ध लगा. उसके बाद पुलिस ने सुशील से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सच्चाई उगल दी. इस पर पुलिस ने आरोपी पति सुशील को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल आरोपी पति सुशील हवालात में हैं और पत्नी अस्पताल में.

Tags: Crime News, Husband Wife Dispute, Jhalawar news, Rajasthan news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment