गोपालगंज से पांच लाख का नेपाल निर्मित कॉस्मेटिक सामान बरामद:क्रीम का ट्यूब और पाउच बरामद, दो युवक गिरफ्तार

[ad_1]

गोपालगंज22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
नेपाल के कॉस्मेटिक सामान के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar

नेपाल के कॉस्मेटिक सामान के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार।

गोपालगंज के जादोपुर थाना क्षेत्र के मंगलपुरपुल के पास पुलिस ने नेपाल निर्मित भारी मात्रा में कॉस्मेटिक सामान बरामद किया है। बरामद कॉस्मेटिक के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान बेतिया के बलथर थाना क्षेत्र के भवरी गांव निवासी नंद किशोर प्रसाद के 30 साल का बेटा नितेश कुमार और इलम राम चौक निवासी स्व मोहन बैठा के 28 साल का बेटा अंजनी बैठा के रूप में की गई। फिलहाल दोनों अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

क्रीम का ट्यूब और पाउच बरामद

दरअसल इस मामले में जादोपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि गश्ती दल द्वारा थाना क्षेत्र के मंगलपुर पुल के पास बेतिया की ओर से गोपालगंज आ रहे दो बाइक सवार युवकों को रोक कर पूछताछ की। इसी दौरान दोनों बाइक पर कार्टून और बोरे की तलाशी ली। उसमें रखे 1300 पीस क्रीम के ट्यूब और करीब 6 हजार पीस क्रीम के पाउच बरामद किए हैं। इसकी कीमत करीब 5 लाख रुपए आंकी जा रही है।

अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया

यह क्रीम नेपाल निर्मित थी और सिर्फ नेपाल में सेल होने वाली है। इसे जब्त कर लिया गया है। साथ ही दोनों बाइक को भी जब्त करते हुए अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में अपने वरीय अधिकारियों को सूचित कर मामला दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment