सेल्फी लेने के चक्कर में 200 फीट गहरी खाई में गिरा युवक, शादी के बाद पत्नी के साथ आया था मंदिर

[ad_1]

बिहार में सेल्फी लेने...- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
बिहार में सेल्फी लेने के चक्कर में गई युवक की जान (प्रतिकात्मक तस्वीर)

बांका: आकर्षक सेल्फी लेने और उसे सोशल साइट पर पोस्ट करने का चलन इन दिनों ऐसा बढ़ गया है कि लोग अपनी जान की भी परवाह नहीं कर रहे। ऐसा ही एक मामला बिहार के बांका जिले के शंभूगंज थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां चुटिया पहाड़ पर मोबाइल फोन से सेल्फी लेने के दौरान युवक का पैर फिसल गया और वह नीचे खाई में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पूजा के बाद मोबाइल से सेल्फी लेने लगा कपल


दरअसल, यह मामला चुटिया पहाड़ी की है। बताया जाता है कि शयामपुर डाका गांव के रहने वाले 22 वर्षीय रंजीत दास अपनी पत्नी रूपा देवी के साथ पहाड़ी पर स्थित महादेव मंदिर में पूजा करने पहुंचे थे। दोनों की तीन महीने पहले ही शादी हुई थी। पूजा के बाद दोनों मोबाइल से सेल्फी लेने लगे। इसी बीच पति पहाड़ी के ऊपरी हिस्से में चढ़कर सेल्फी लेने की चाहत में ऊपर जाने लगा। पत्नी का कहना है कि उसने रोकने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने।

पहाड़ी की सतह से फिसला पैर

सेल्फी लेने के दौरान रंजीत का पैर पहाड़ी के सतह से फिसल गया और वह करीब 200 फीट गहरी खाई में जा गिरा। अन्य श्रद्धालु दौड़ कर आए और उसे किसी तरह खाई से निकाला गया, लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया था।

(इनपुट- IANS)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन



[ad_2]

Source link

Leave a Comment