फिल्मी स्टाइल में मांगी एक करोड़ की रंगदारी:चिट्टी में लिखा- पैसों का इंतजाम हो जाए तो घर पर लगा देना हरा झंडा

[ad_1]

मुजफ्फरपुर12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
कारोबारी का घर जिस पर फिरौती की रकम का इंतजाम होने पर झंडा लगाने की बात कही गई है। - Dainik Bhaskar

कारोबारी का घर जिस पर फिरौती की रकम का इंतजाम होने पर झंडा लगाने की बात कही गई है।

मुजफ्फरपुर में फिल्म स्टाइल में कारोबारी से एक करोड़ की रंगदारी मांग गई है। रंगदारी नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी। अपराधियों ने पोस्ट ऑफिस के माध्यम से तीन पत्र भेजा है। चिट्ठी में लिखा गया है कि पैसा का इंतजाम हो जाए तो हाथी चौक वाले घर के सबसे ऊपर वाले फ्लोर पर हरा झंडा लगा देना। उसके बाद माल कहां और कब देना है वो हम बताएंगे। पैसा वाला बैग भी हरा होना चाहिए। अगर कोई चालाकी की तो समझ लेना।

कारोबारी मजहरुल हक उर्फ तमन्ने ने इस मामले को ले मिठनपुरा थाने में शिकात दर्ज कराई है। तमन्ने का शहर में मार्केट कॉम्पलेक्स है। इसके बाद अपर थानेदार संतोष कुमार रजक दल बल के साथ उनके आवास पर पहुंचे और घटना के सबंध में पीड़ित से पूछताछ की है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में कंपनी बाग स्थित जनरल पोस्ट ऑफिस से लेटर आने का मामला सामने आया है। पुलिस अब यह पता लगाने में जुट गई है कि क्या यह रंगदारी वाला पत्र कंपनी बाग स्थित पोस्ट ऑफिस से ही भेजा गया या कही और से वहां भेजा गया है।

पोस्ट के जरिए मिला धमकी।

पोस्ट के जरिए मिला धमकी।

फिलहाल पुलिस पत्र भेजने वाले अपराधियों की पहचान में जुट गई है। पीड़ित व्यवसायी मजहरुल हक उर्फ तमन्ने ने पुलिस को बताया कि शनिवार की दोपहर करीब दो बजे वह हाथी चौक स्थित आवास पर बैठे हुए थे। इसी बीच पोस्टमैन आया और पत्र देकर चला गया। उसको जब खोलकर देखा गया तो उसमें तीन पत्र थे। पत्र पर कलम से नही प्रिंट कर लिखा गया था कि एक करोड़ रुपये रंगदारी चाहिए नहीं तो तुमको और तुम्हारे पूरे परिवार को जान से मार देंगे।

इसके अलावे पत्र में गाली गलौज भी लिखा गया था। पत्र मिलने के बाद से पूरा परिवार सहमे हुए है। उन्होंने बताया कि वह मूल रूप से मनियारी थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव के रहने वाले हैं। हाथी चौक पर भी आवास है। उनके भाई मो.निराले चैनपुर पंचायत के मुखिया रह चके हैं। पिछले साल उनकी मृत्यु हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि वह व्यवसायी के अलावे वकील भी है।

एफआईआर दर्ज कर की जा रहे आगे की कार्रवाई

प्रभारी एसएसपी सह सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। पोस्टल डाक के माध्यम से यह मामला सामने आया है। लेकिन उसे पूरी गंभीरता से लेते हुए आगे की कार्रवाई जा रही है। अभी तक पत्र भेजने वाले की जानकारी ना तो पीड़ित को और ना ही पुलिस को पता है। कहां से और किसके माध्यम से ये धमकी भरा लेटर भेजा गया है। इसकी जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment