बिहार: नाबालिग निशाना और घरवाले शिकार, हैरान कर देगा अपराधियों की कमाई का यह तरीका, जानिए पूरा मामला

[ad_1]

हाइलाइट्स

दानापुर पुलिस ने शातिर अपराधियों के गिरोह के गुर्गों को पकड़ा.
गैंग के अपराधी नबालिगों से फायरिंग करवाकर बना लेता वीडियो.
वीडियो वायरल करने की धमकी देकर घरवालों को करता ब्लैकमेल.

पटना. दानापुर पुलिस ने एक ऐसे गैंग के गुर्गों को पकड़ा है जिनके कारनामे हैरान करने वाले हैं. यह गिरोह नबालिगों को पिस्टल से फायरिंग कराकर पहले उसका फायरिंग करते हुए वीडियो बनाता था और उस वीडियो को वायरल करने के बाद उसे हटाने के नाम पर उनके परिजनों से ब्लैकमेलिंग करने का काम करता था. इसी तरह के एक गिरोह का दानापुर पुलिस ने पर्दाफाश किया है. इस मामले में पुलिस ने एक देशी पिस्तौल, तीन जिंदा कारतूस के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

इस संबंध में थाना अध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि दानापुर थाना क्षेत्र के गोला रोड स्थित अभिनव विहार कॉलोनी में कुछ लोग छोटे छोटे नाबालिग बच्चों को पिस्टल चलाना सीखा रहे हैं. सिखाने के क्रम में उनलोगों के द्वारा उनका वीडियो भी बना लेते हैं. वीडियो बनाने के बाद उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दे रहे हैं. वीडियो अपलोड करने के बाद उनके परिजन से वीडियो हटाने के लिए रुपयों की मांग करते हैं.

इसी सूचना के आलोक में सोमवार की रात गुप्त सूचना मिली कि कुछ अपराधी अपने घर में हथियार छुपा कर रखे हुए हैं. जिसके बाद तत्वरित करवाई करते हुए गश्ती कर रही टीम को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही उक्त जगह पर छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान उक्त घर से एक देशी पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस के साथ पिता समेत दो पुत्र को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, एक युवक भागने में सफल हो गया. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान प्रकाश रंजन, शिवम रंजन, मनीष रंजन के रूप में हुई है.

Tags: Crime In Bihar, Danapur news, Patna News Update

[ad_2]

Source link

Leave a Comment