पति ने अलग होने के लिए दर्ज कराया तलाक का केस, सिंगर बीवी ने पीठ पर बनवाया सांप वाला टैटू

[ad_1]

ब्रिटनी स्पीयर्स ने एक टैटू बनवाया है और वह उसकी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में छाई हुई हैं. सिंगिंग स्टार ने इंस्टाग्राम पर एक रील के जरिए अपने सभी फैन्स और फॉलोअर्स को ये टैटू दिखाया. ब्रिटनी ने लोअर बैक में एक टैटू बनाया और इसकी खासियत है इसका डिजाइन. दरअसल ब्रिटनी ने अपनी पीठ पर एक सांप की तस्वीर बनवाई. वीडियो में ब्रिटनी की पीठ का टैटू साफ दिख रहा है. उन्होंने टैटू पूरा बनते ही तुरंत रील बनाई और इसे सबके साथ शेयर किया.

इसे शेयर करते हुए ब्रिटनी ने लिखा, “मेरा नया स्नेक टैटू, दोस्तों. मैं बहुत एक्साइटेड हूं!” वह वीडियो में खुशी से चिल्लाती दिख रही हैं. उन्होंने पोस्ट के साथ एक सांप इमोजी भी शेयर किया. एक्ट्रेस के पति Sam Asghari कोर्ट में तलाक के लिए केस दर्ज करवाया है. ब्रिटनी का ये नया टैटू इसके कुछ ही दिन बाद आया है. बीबीसी के मुताबिक हाल ही में दायर की गई एक तलाक याचिका में 29 साल के सैम और 41 साल की ब्रिटनी के बीच “irreconcilable differences” का हवाला दिया गया था. मतलब ये कि दोनों के बीच के मतभेद दूर नहीं किए जा सकते. बता दें कि इन्होंने सितंबर 2021 में सगाई की और जून 2022 में शादी के बंधन में बंध गए. सैम और ब्रिटनी दोनों ने सोशल मीडिया पर तलाक पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

ब्रिटनी को हाल ही में एक वीडियो में एक बड़ी अंगूठी पहने हुए भी देखा गया था. सैम को ब्रिटनी स्पीयर्स को उनके मोमोइर के लिए दिए गए करीब $15 मिलियन में से एक पर्सेंट भी नहीं मिलेगा. ब्रिटनी अक्टूबर में अपना मेमोइर ‘द वुमन इन मी’ पब्लिश करने की तैयारी कर रही हैं. हालांकि वह सैम को कोई रकम नहीं देंगी. 

सैम को न तो मल्टी-मिलियन डॉलर का भुगतान मिलेगा. क्योंकि उन्होंने गायक के साथ जिस प्रीनैप पर हस्ताक्षर किए थे उसमें कहा गया था कि अगर वे अलग होने का फैसला करते हैं तो उन्हें $ 1 मिलियन का भुगतान मिलेगा वो भी केवल उन दो साल के लिए जितने दिन उनकी शादी चली.



[ad_2]

Source link

Leave a Comment